Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selena Gomez ने Benny Blanco संग रिलेशनशिप को किया ऑफिशियल! नए 'ब्वॉयफ्रेंड' संग Cozy हुईं सिंगर

Selena Gomez New Boyfriend अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज का नाम पिछले कुछ समय से अमेरिकन रिकॉर्ड प्रोड्यूसर बेनी ब्लैंको के साथ जोड़ा जा रहा है। डेटिंग रूमर्स के बीच सेलेना गोमेज की एक तस्वीर ने उनके रिश्ते पर मुहर लगा दी है। सेलेना ने अपने न्यू ब्वॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो वायरल हो रही है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 08 Dec 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
सेलेना गोमेज ने बेनी ब्लैकों संग रिलेशनशिप का किया खुलासा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Selena Gomez Boyfriend Benny Blanco: सिंगिंग सेंसेशन सेलेना गोमेज अपने गानों से तो महफिल जमाती ही हैं, उनकी लव लाइफ भी अक्सर हेडलाइंस में छाई रहती है। सेलेना ने जस्टिन बीबर समेत कई सितारों को डेट किया है। पिछले कुछ समय से उनका नाम बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) के साथ जोड़ा जा रहा था। अब खुद सिंगर ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। 

सेलेना गोमेज का एक कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर बेनी ब्लैंको के साथ अपने रिलेशनशिप पर सफाई देती हुई नजर आ रही हैं। एक ट्विटर पेज के जरिए सेलेना गोमेज के कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

सेलेना गोमेज ने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म

सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैन का जवाब देते हुए लिखा, "वह मेरे दिल में सबकुछ हैं।" एक कमेंट में सेलेना ने लिखा, "फिर क्यों वह मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज हैं? द एंड।" एक अन्य फैन से सेलेना ने कहा, "हां, वह उन लोगों से बेहतर हैं, जिनके साथ मैं रही हूं। फैक्ट्स।"

“Then why has he been the best thing that’s ever happened to me ... he’s still better than anyone I’ve been with. Facts” pic.twitter.com/7CsJoL6Qck— Pop Crave (@PopCrave) December 7, 2023

एक और फैन को जवाब देते हुए सिंगर ने बेनी ब्लैंको के साथ अपने रिलेशनशिप का बचाव किया। उन्होंने कमेंट में लिखा, "मुझे समझ नहीं आ रहा है। अगर आप मेरी वाकई परवाह करते हैं तो मेरे लिए यह सबसे बड़ी खुशी की बात है। भले ही आप कुछ भी कहने के लिए फ्री हैं, लेकिन मैं आपके शब्दों को अपनी जिंदगी का मार्गदर्शन करने नहीं दूंगी। मेरा अब हो चुका। अगर आपको मेरी खुशी एक्सेप्ट नहीं कर सकते तो आप मेरी जिंदगी में मत आना।"

यह भी पढ़ें- Selena Gomez: सेलेना गोमेज की पोस्ट के बाद हैली बीबर ने दी सफाई, कहा- 'हमें सोच समझकर पोस्ट करना चाहिए'

ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं सेलेना गोमेज

सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें बेनी का चेहरा नहीं दिख रहा है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सेलेना अपने ब्वॉयफ्रेंड के कंधे पर सिर रखकर बैठी हुई हैं। 

Selena Gomez

यह भी पढ़ें- Selena Gomez Engagement: हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने कर ली है सगाई? एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग