Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selena Gomez को जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड से मिला खास तोहफा, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

हॉलीवुड फेमस अभिनेत्री और सिंगर सेलेना गोमेज को उनके एल्बम सेलेना गोमेज एंड द सीन के लिए जाना जाता है । सिंगर ने बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह म्यूजिक की दुनिया में आईं और दुनिया भर में राज कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 23 Jul 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
सेलेना गोमेज का नया पोस्ट (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज दुनिया भर में मशहूर है। सोमवार यानी 22 जुलाई को एक्ट्रेस ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर सेलेना को ढेर सारी बधाइयां भी मिली और कई तोहफे भी मिले। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

सेलेना ने यूं मनाया बर्थडे का जश्न

सेलेना गोमेज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटोज वीडियो शेयर करती है। जन्मदिन के मौके पर भी कुछ ऐसा ही हुआ।  उन्होंने अपना जन्मदिन अपने ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) के साथ सेलिब्रेट किया था।

यह भी पढ़ें- Selena Gomez कैमरे के सामने हुईं टॉपलेस, बाथटब में खिंचवाई बोल्ड फोटो, इंटरनेट पर मची सनसनी

इस फोटो में देख सकते हैं सेलेना समंदर निनारे पेड़ों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पीछे हैप्पी बर्थडे के बड़े-बड़े बैलून भी नजर आ रहे हैं। 

ब्वॉयफ्रेंड से मिला तोहफा 

इस फोटो में सेलेना ब्वॉयफ्रेंड के बेनी के पहले अक्षर यानी 'बी' नाम का पेंडेंट पहने नजर आ रही हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें ये तोहफा बेनी से ही मिला है। फोटो में एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही हैं।

यह भी पढ़ें- 

कौन है सेलेना का ब्वॉयफ्रेंड

बेनी का पूरा नाम बेंजामिन जोसेफ लेविन है, जिन्हें बेनी ब्लैंको से जाना जाता है। वह अमेरिकी रिकॉर्डमेकर है।  वो खुद गाने लिखते हैं और उन्हें रिकॉर्ड करते हैं। 1994 में जब वह छह साल के थे, तब 'नैस के द वर्ल्ड इज़ योर्स' और 'ऑल-4-वन' गाना रिकॉर्ड किया था। बता दें, बेनी से पहले एक्ट्रेस का नाम कई मशहूर हस्तियों से जुड़ चुका है। 

सेलेना गोमेज के फेमस गाने

बता दें, सेलेना को उनकी एल्बम 'सेलेना गोमेज एंड द सीन' के लिए काफी जाना जाता है। उन्होंने बचपन से भी अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह म्यूजिक इंडस्ट्री में आई और अपनी एक अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस ग्लोबल म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। वो टॉप सिंगर्स में से एक हैं। उनका हर गाने फेमस है।

यह भी पढ़ें-  Selena Gomez ने गोल्डन ग्लोब की जीत का यूं मनाया जश्न, ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की लिप लॉक की तस्वीर