Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आपका दयालु दिल मुझे मार...' Selena Gomez ने बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड Benny के नाम लिखा दिल छू लेने वाला नोट

हॉलीवुड सिंगर Selena Gomez के ब्वॉयफ्रेंड Benny Blanco का आज 36वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर सिंगर ने सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड के लिए एक रोमांटिक पोस्ट किया है। प्यार भरी तस्वीरों के अलावा सेलेना ने बेनी के लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। वह काफी समय से बेनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 08 Mar 2024 11:46 AM (IST)
Hero Image
सेलेना गोमेज ने बेनी ब्लैंको को विश किया बर्थडे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Benny Blanco Birthday: सेलेना गोमेज अपनी लव लाइफ को लेकर अपने लाइमलाइट में रहती हैं। एक साल से वह जाने-माने सॉन्ग राइटर बेनी ब्लैंको को डेट कर रही हैं। आज बेनी का बर्थडे है और अपने ब्वॉयफ्रेंड को स्पेशल फील कराने के लिए सेलेना ने एक खास पोस्ट शेयर किया है।

31 साल की सेलेना गोमेज काफी समय से बेनी ब्लैंको को डेट कर रही हैं। हालांकि, सिंगर ने पिछले साल दिसंबर में बेनी के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई थी। तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक प्यारा पोस्ट किया है।

ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं सेलेना गोमेज

सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सेलेना और बेनी एक-दूसरे के साथ खूबसूरत पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं। पहली फोटो में सेलेना और बैनी क्यूट पोज दे रहे हैं। एक में सेलेना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को गले लगाया है। एक जगह दोनों एक साथ मस्ती कर रहे हैं तो वह एक फोटो लिप-लॉक की है। सेलेना और बैनी की क्यूट फोटोज यह जाहिर कर रही हैं कि दोनों के बीच कितना स्ट्रॉन्ग बॉन्ड है।

View this post on Instagram

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

यह भी पढ़ें- Selena Gomez ने गोल्डन ग्लोब की जीत का यूं मनाया जश्न, ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की लिप लॉक की तस्वीर

सेलेना गोमेज ने ब्वॉयफ्रेंड के नाम लिखा बर्थडे नोट

रोमांटिक तस्वीरों के अलावा सेलेना गोमेज ने अपने ब्वॉयफ्रेंड बेनी के लिए एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में कहा, "जन्मदिन मुबारक हो बेबी। आपकी भावनात्मक सहनशक्ति, सकारात्मक स्वभाव, अविश्वसनीय प्रतिभा (जो मुझे रोमांचित कर देती है), नकारा ना जाने वाला ह्यूमर और लविंग, दयालु दिल मुझे बिल्कुल मार डालते हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं।"

कौन हैं सेलेना गोमेज के ब्वॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको?

बेंजामिन जोसेफ लेविन उर्फ बेनी ब्लैंको अमेरिकन रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं। वह लगातार पांच बार बीएमआई सॉन्ग राइटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। वह iHeartRadio प्रोड्यूसर ऑफ द ईयर अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Selena Gomez कैमरे के सामने हुईं टॉपलेस, बाथटब में खिंचवाई बोल्ड फोटो, इंटरनेट पर मची सनसनी