Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Selena Gomez कैमरे के सामने हुईं टॉपलेस, बाथटब में खिंचवाई बोल्ड फोटो, इंटरनेट पर मची सनसनी

Selena Gomez Photos अमेरिकी सिंगर सेलेना गोमेज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन बोल्ड फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। गानों के लिए चर्चा में रहने वाली सेलेना की टॉपलेस फोटो देख फैंस हैरान रह गए। इन दिनों वह पेरिस में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। पेरिस से एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर की हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 20 Feb 2024 10:16 AM (IST)
Hero Image
सेलेना गोमेज की तस्वीरें हुई वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) किसी न किसी वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। रिलेशनशिप हो या फिर बोल्ड फोटोज, सेलेना हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेती हैं। इन दिनों सिंगर की टॉपलेस तस्वीर ने सनसनी मचा दी है।

सेलेना गोमेज इन दिनों पेरिस में छुट्टियां मना रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सेलेना ने अपने हालिया पोस्ट में पेरिस से कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की हैं।

कैमरे के सामने बोल्ड हुईं सेलेना गोमेज

'व्हू सेस' सिंगर सेलेना गोमेज ने 19 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पेरिस से कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में सिंगर एफिल टावर के सामने स्टनिंग पोज दे रही हैं। ऑल ब्लैक लुक में सेलेना की अदाएं किसी को भी घायल करने के लिए काफी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

दूसरी तस्वीर में सेलेना ने एक रेड बैकग्राउंड में बैठकर बोल्ड पोज दिया है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस बाथटब में टॉपलेस होकर फोटो क्लिक करा रही हैं। आखिरी फोटोज में उन्हें एक रेस्तरां में कॉफी और क्रोइसैन का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने लिखा, "40 घंटे। पेरिस, लव ऑन 2-22।"

यह भी पढ़ें- Selena Gomez ने गोल्डन ग्लोब की जीत का यूं मनाया जश्न, ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर की लिप लॉक की तस्वीर

रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में सेलेना

सेलेना गोमेज अपने अफेयर को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) को डेट कर रही हैं। लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप को छुपाने के बाद पिछले साल सिंगर ने खुलेआम बेनी संग अपने प्यार का इजहार किया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

वैलेंटाइन डे के मौके पर भी सेलेना ने ब्वॉयफ्रेंड बेनी के साथ रोमांटिक फोटोज की एक सीरीज शेयर की थी। एक तस्वीर में सेलेना अपने लविंग ब्वॉयफ्रेंड को हग कर रही थीं, तो वहीं बाकी फोटोज में दोनों का किस मोमेंट था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सेलेना ने बेनी को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया था।

यह भी पढ़ें- न्यू ब्वॉयफ्रेंड के साथ Lip-Lock करती दिखीं Selena Gomez, जस्टिन बीबर के बाद इस शख्स को डेट कर रहीं सिंगर