Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taylor Swift के बर्थडे पर बेस्ट फ्रेंड Selena Gomez ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, तस्वीर चुरा लेगी आपका दिल

Taylor Swift Birthday हॉलीवुड की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट 34 साल की हो गई हैं। सिंगर के जन्मदिन पर उनकी बेस्ट फ्रेंड सेलेना गोमेज ने एक खास पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सेलेना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। देखिए वो उनकी तस्वीर।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Thu, 14 Dec 2023 05:11 PM (IST)
Hero Image
सेलेना गोमेज ने टेलर स्विफ्ट के साथ शेयर की प्यारी फोटो। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taylor Swift Birthday: ग्लैमर वर्ल्ड में जब भी बात बेस्ट फ्रेंड्स की आएगी, उस लिस्ट में हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर्स टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) और सेलेना गोमेज (Selena Gomez) का नाम जरूर शामिल होगा। म्यूजिक इंडस्ट्री में ये दोनों ही हसीनाओं का दबदबा है। चार्टबस्टर्स सॉन्ग्स के अलावा उनकी दोस्ती की चर्चाएं भी काफी मशहूर हैं। टेलर और सेलेना आए दिन एक साथ फन करती हुई दिखाई देती हैं।

13 दिसंबर 2023 को टेलर स्विफ्ट का 34वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर चाहने वालों ने टेलर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। ऐसे में सेलेना पीछे कैसे रह सकती हैं। सेलेना ने अपनी चीयर लीडर टेलर को खूबसूरत अंदाज में बर्थडे विश किया। उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है।

यह भी पढ़ें- Taylor Swift और Travis Kelce ने लाखों लोगों की भीड़ में एक-दूसरे को किया लिप किस, अब शादी की हो रही है चर्चा

टेलर स्विफ्ट के बर्थडे पर सेलेना ने किया पोस्ट

सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टेलर स्विफ्ट को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने टेलर के साथ एक दिल छू लेने वाली मिरर सेल्फी शेयर की है। इसमें टेलर सेल्फी लेते हुए सेलेना के गालों पर किस करती हुई दिख रही हैं। दोनों बेस्ट फ्रेंड ने डार्क ग्रीन में एक-दूसरे को ट्विन किया है।

Selena Gomez and Taylor Swift

सेलेना स्नेक प्रिंट स्कर्ट, मैचिंग ब्लेजर और ब्लैक टैंक टॉप में स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं, टेलर चेक्ड स्कर्ट के साथ वुलन स्वेटर में प्यारी लग रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सेलेना ने कैप्शन में लिखा, "टेलर स्विफ्ट देवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आई लव यू।"

कुछ समय पहले 31 साल की सेलेना गोमेज का एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स सेरेमनी में अवॉर्ड मिलने पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें टेलर को अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए चीयर करते हुए देखा गया था। ये क्लिप सोशल मीडिया पर छा गया था और उनकी दोस्ती को लेकर खूब चर्चा हुई थी।

यह भी पढ़ें- Selena Gomez break Social Media: इस वजह से हॉलीवुड सिंगर सेलेना गोमेज ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक