Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हॉलीवुड में छाए Shah Rukh Khan, इस 'वैम्पायर' सीरीज में किंग खान का दिखा जलवा, फैंस खुशी से गदगद

Shah Rukh Khan का हिंदी सिनेमा में जादू चलता है। यूं तो अभिनेता को हॉलीवुड से कई ऑफर भी मिले लेकिन अभिनेता ने बॉलीवुड में अपनी बदशाहत को जारी रखा। भले ही शाह रुख हॉलीवुड नहीं गये लेकिन वहां भी उनका सिक्का चलता है। एक हालिया वैम्पायर सीरीज में अभिनेता का जिक्र किया गया है। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 13 May 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
हॉलीवुड सीरीज में शाह रुख खान के नाम का हुआ जिक्र। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। भारतीय सिनेमा में नाम कमाने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt), इरफान खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक कई सितारों ने हॉलीवुड में जाकर पहचान हासिल की। हालांकि, सिनेमा के बादशाह शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) हॉलीवुड में काम नहीं किया है। 

शाह रुख खान भले ही हॉलीवुड नहीं गये और वहां काम नहीं किया, इसके बावजूद उनका दुनियाभर में जादू चलता है। शाह रुख की फिल्मों की चर्चा सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। उनका चार्म ऐसा ही है कि भले ही वह किसी हॉलीवुड फिल्म या सीरीज में न हों, लेकिन उनके नाम का जिक्र जरूर हो जाता है। एक हालिया वेब सीरीज में शाह रुख के नाम का जिक्र हुआ, जिसके बाद लोग बहुत खुश हैं। 

इस हॉलीवुड सीरीज में शाह रुख का जिक्र

दरअसल, 12 मई 2024 को 'इंटरव्यू विद द वैम्पायर सीजन 2' (Interview with the Vampire 2) रिलीज हुआ। इस हॉलीवुड सीरीज में दर्शकों का ध्यान शाह रुख खान (Shah Rukh Khan in Vampire 2) ने खींचा। सीरीज में अभिनेता के नाम का जिक्र हुआ है। जैसे ही लोगों ने शाह रुख का नाम सुना, वे खुशी से झूम उठे। सीरीज का ये सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

— 🌟 Eosphoroz 🌟 (@eosphorozz) May 12, 2024

सीरीज के वायरल हो रहे सीन में डैनियल मोलॉय ( एरिक बोगोसियन) को आर्मंड (असद जमान) की मौजूदगी में अपने बटलर के प्रति घबराहट जाहिर करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने डायलॉग बोला, "मुझे खेद है। यह बहुत अजीब बात है। जब शाहरुख खान यहां आपके साथ खेल रहे थे तो उन्होंने आपको कहां भेजा था?"

यह भी पढ़ें- समंदर किनारे, आंखों में आंसू लिए Shah Rukh Khan ने किया था प्रपोज, पत्नी गौरी ने ठुकराया, बोले- 'वह कठोर दिल...'

कहां देख सकते हैं वैम्पायर 2? 

'इंटरव्यू ऑफ द वैम्पायर 2' रविवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई है। हालांकि, इसे अभी भारत में रिलीज नहीं किया गया है। इसके कुल एपिसोड हैं। इसका दूसरा एपिसोड अगले रविवार (19 मई) को आएगा। 30 जून तक सीरीज के एपिसोड्स को एक-एक करके रविवार को स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बाथरूम के पॉट पर बैठ Shah Rukh Khan ने की थी 'ओम शांति ओम' को हिट बनाने की प्लानिंग, 'जिगरी यार' ने बताया किस्सा