Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बार्बी फिल्म से मेरे बेटों को नफरत है', ऑस्कर जीतने वाली ग्रेटा गेरविग की मूवी पर शकीरा ने साधा निशाना

कोलम्बियन सुपरस्टार शकीरा (Shakira) ने ब्यूटी मैगजीन एल्योर के साथ एक इंटरव्यू में ब्लॉकबस्टर फिल्म बार्बी (Barbie) को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वो पॉप कल्चर को तवज्जो देती हैं जब ये पुरुषों से उनके पुरुष होने की संभावना को छीने बिना महिलाओं को सशक्त बनाने का प्रयास करती है साथ ही उनकी रक्षा करने का भी प्रयास करती है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 02 Apr 2024 11:40 PM (IST)
Hero Image
बार्बी पर पर शकीरा ने दिया बयान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड फिल्म बार्बी ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई। फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। इसके साथ ही इस साल ऑस्कर में भी बार्बी की धूम रही। वहीं, अब फिल्म को लेकर सिंगर शकीरा ने अपनी राय साझा की है। उन्होंने बार्बी की आलोचना की है। इसके साथ ही गायिका ने भी कहा कि ये फिल्म उनके बेटों को अपमानजनक लगती है।

कोलम्बियन सुपरस्टार शकीरा ने ब्यूटी मैगजीन एल्योर के साथ एक इंटरव्यू में ब्लॉकबस्टर फिल्म बार्बी को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि वो पॉप कल्चर तवज्जो देती हैं, जब ये पुरुषों से उनके पुरुष होने की संभावना को छीने बिना महिलाओं को सशक्त बनाने का प्रयास करती है, साथ ही उनकी रक्षा करने का भी प्रयास करती है।

ये भी पढ़ें- 'टर्मिनेटर' फेम अर्नोल्ड श्वार्जनेगर ने सर्जरी के बाद दी हेल्थ अपडेट, बताया क्या कर पाएंगे Fubar 2 की शूटिंग?

शकीरा ने बार्बी पर दिया ये बयान

शकीरा के दो बेटे हैं। बड़े बेटे मिलन का जन्म 2013 में हुआ और 2015 में उनका छोटा बेटा साशा पैदा हुआ। अपने बच्चों की बार्बी के बारे में राय के बारे में बताते हुए इंटरव्यू में शकीरा ने कहा कि उन्हें इस फिल्म से नफरत है। शकीरा ने कहा, "मेरे बेटों को इससे बिल्कुल नफरत है। उन्हें लगा कि ये नपुंसक है और मैं कुछ हद तक सहमत हूं। मैं दो बेटे की देखरेख कर रही हूं। मैं चाहता हूं कि वे भी महिलाओं का सम्मान करते हुए खुद को शक्तिशाली महसूस करें।"

यह भी पढ़ें- क्या टाइटैनिक एक्टर Leonardo DiCaprio ने कर ली सगाई, गर्लफ्रेंड संग वायरल हुई ये तस्वीर

दोनों के बिना नहीं चलेगा काम

शकीरा ने आगे कहा, "मैं महिलाओं को सभी तरह की शक्तियां और विश्वास देने में यकीन करती हूं कि हम अपना सार खोए बिना, को सभी उपकरण और विश्वास देने में विश्वास करती हूं कि हम अपना सार खोए बिना, अपना स्त्रीत्व खोए बिना सब कर सकते हैं। मुझे लगता है कि समाज में पुरुषों का एक उद्देश्य होता है और महिलाओं का भी एक उद्देश्य होता है। हम एक-दूसरे को पूरा करते हैं और ये खत्म नहीं होना चाहिए।"