Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Joe Jonas से तलाक की घोषणा के बाद उनकी 'Ex' टेलर स्विफ्ट के साथ डिनर पर गयीं सोफी टर्नर, तस्वीरें वायरल

Taylor Swift Sophie Turner सोफी टर्नर ने सोशल मीडिया के जरिए पति जो जोनस से अलग होने की घोषणा की थी। उन्होंने लिखा था कि दोनों आपसी रजामंदी से शादी को खत्म कर रहे हैं इसलिए लोग स्पेकुलेशंस ना लगाएं। सोफी और जो की शादी 4 साल चली। दोनों ने 2019 में शादी की थी और दो बच्चे भी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 20 Sep 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
टेलर स्विफ्ट और सोफी टर्नर। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। ग्लोबल डीवा प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने हाल ही में जो जोनस के साथ अपनी शादी खत्म करने का एलान किया है। इसके बाद से सोफी लगातार सुर्खियों में हैं और अब एक ऐसी तस्वीर सामने आयी है, जिसने सोशल मीडिया में हलचल मचा दी है।

दरअसल, सोफी को इंटरनेशनल सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ न्यूयॉर्क में डिनर के लिए हैंगआउट करते हुए देखा गया। जो की दोनों एक्स को साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को मसाला मिल गया। उनकी तस्वीरों को शेयर करके जमकर कमेंट कर रहे हैं। टेलर ने जो को कुछ वक्त के लिए डेट किया था, जबकि सोफी उनके साथ चार सालों तक मैरीड लाइफ में रही थीं। 

जो की एक्स वाइफ और एक्स गर्लफ्रेंड एक साथ

पैपराजी और प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों में सोफी और टेलर को एक रेस्टोरेंट से हाथ में हाथ डाले बाहर निकलते देखा गया है। जहां सोफी ब्लैक एंड ग्रे शिमरी आउटफिट में खूबसूरत नजर आईं, वहीं टेलर स्विफ्ट ने अपने लुक को रेड ड्रेस और डेनिम जैकेट के साथ स्टाइल किया था। उनकी इन तस्वीरों पर लोगों के काफी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। कई फैंस ने भी इनकी तस्वीरें क्लिक कीं।

यह भी पढ़ें: Joe Jonas Divorce- इस वजह से हो रहा है प्रियंका चोपड़ा के जेठ और जेठानी का तलाक, शुरू हुई कागजी कार्रवाई

— ꧁𝙻𝚎𝚊𝚟𝚎𝙷𝚎𝚊𝚛𝚍𝙰𝚕𝚘𝚗𝚎꧂ (@LeaveHeardAlone) September 20, 2023

2019 में हुई थी जो और सोफी की शादी

जो जोनस और सोफी टर्नर ने साल 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और तीन साल तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। बता दें, दोनों ने फ्रांस में लैविश शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं।

सोफी ने सोशल मीडिया के जरिए शादी खत्म करने की खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि वे दोनों आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म कर रहे हैं। जो जोनस और सोफी टर्नर की एक बेटी तीन साल की है और दूसरी बेटी एक साल की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो जोनस ने बेटियों की ज्वॉइंट कस्टडी मांगी है।

सोफी पिछले दिनों अपने एक को-स्टार के साथ लिपलॉक करते हुए भी देखी गयी थीं।

तीन महीने चला टेलर और जो का रिलेशन

टेलर स्विफ्ट और जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक यंग पॉवर कपल में से एक रहे थे। बता दें, टेलर स्विफ्ट और जो जोनस जुलाई 2008 से लेकर अक्टूबर 2008 तक रिलेशनशिप में थे।

उनका यह रोमांस, केवल कुछ महीनों तक चला। तीन महीने तक डेट करने के बाद, स्विफ्ट ने खुलासा किया कि जोनस ने फोन पर 27 सेकंड में उनसे ब्रेकअप कर लिया था। लेटेस्ट इनफार्मेशन के अनुसार टेलर स्विफ्ट कथित तौर पर 1975 के फ्रंटमैन मैटी हीली को डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra बेटी मालती के साथ 'फैशन क्वीन' बनकर निकलीं लंच डेट पर, फैंस ने लाडली को बताया 'एंजल'