Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

को-स्टार संग किस करती नजर आईं Sophie Turner, बीते हफ्ते Joe Jonas से किया था तलाक का एलान

Sophie Turner And Frank Kissing Scene एक्ट्रेस सोफी टर्नर ( Sophie Turner ) ने जो जोनस (Joe Jonas) से अपनी चार साल पुरानी शादी को हमेशा के लिए ख्त्म कर दिया है । तलाक के एलान के बाद ये कपल अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गया है । एक्ट्रेस इन दिनों अपने शो की शूटिंग कर रही है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 17 Sep 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
Sophie Turner, Sophie And Frank Star In Joan

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Sophie Turner And Frank Kissing Scene: हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर (Sophie Turner) और  जो जोनस (Joe Jonas) ने हाल ही में अपने तलाक का एलान किया था। साल 2019 में इस कपल ने शादी रचाई थी।

दो बेटियों को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस ने जो से तलाक ले लिया। दोनों की तरफ से इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया गया था। वहीं अब तलाक के बाद एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह किसी और एक्टर के साथ लिप किस करती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- Joe And Sophie Divorce: एक-दूसरे से हमेशा के लिए अगल हुए जो जोनस और सोफी टर्नर, सोशल मीडिया पर किया अनाउंस

फ्रैंक डिलन संग किया लिप किस

तलाक के बाद सिंगर जो जोनस से तलाक के बाद एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने नए शो की शूटिंग में बिजी है, जिसके चलते उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है। इस वीडियो में वह अपने को-स्टार एक्टर फ्रैंक डिलन को किस करती नजर आ रही है। दोनों समंदर में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों ये स्टार स्पेन में शूटिंग कर रहा है।

Joan शो की शूटिंग कर रहे हैं सोफी और फ्रैंक

बता दें, इस स्टार का आने वाला शो Joan एक अपकमिंग ITVX सीरीज है। इसमें एक्ट्रेस सोफी ब्रिटिश ज्वेल थीफ जोन हैनिंगटन का किरदार नजर आएगी। इस शो फ्रैंक सोफी के पति बोइसी हैनिंगटन के किरदार में दिखाई देंगे। इस शो की शूटिंग इस साल मई में इंग्लैंड में शुरू हुई थी।

क्यों अलग हुए जो और सोफी

रिपोर्ट में ये भी कहा गया था कि पिछले छह महीने से ये कपल कई समस्याओं का सामना कर रहा था।  टीएमजेड को दिए इंटरव्यू में एक करीबी ने खुलासा किया था कि जो और सोफी दोनों ही अलग-अलग लाइफस्टाइल जीते हैं।

जो को घर रहना और फैमिली के साथ रहना पसंद है, जबकि सोफी को बाहर रहना और पार्टी करना ज्यादा पसंद है।  रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, जो ने अपनी दोनों बेटियों की ज्वाइंट कस्टडी की मांग की है। बताया जा रहा है कि जो पिछले तीन महीनों से दोनों बेटियों की देखभाल अकेले कर रहे हैं और कॉन्सर्ट के दौरान भी उन्हें साथ ही लेकर जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Joe Jonas ने कॉन्सर्ट के बीच सोफी टर्नर संग तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोलें- 'इस पर विश्वास न करें'