Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Squid Game 2 Release Date: क्रिसमस के मौके पर आएगा दूसरा सीजन, Last Season का भी एलान

स्क्विड गेम सीजन 2 ने रिलीज डेट के साथ एक नया टीजर जारी किया है। पूरे 3 तीन साल बाद इस शो का दूसरा सीजन आ रहा है । मेकर्स ने गुरुवार को स्क्विड गेम सीजन 2 और आखिरी सीजन की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। Lee Jung Jae इस बार बदला लेने के मिशन पर है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Aug 2024 12:07 PM (IST)
Hero Image
स्क्विड गेम सीजन 2 की रिलीज डेट (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स की मशहूर कोरियन सीरीज स्क्विड गेम का पहला सीजन तीन साल पहले 2021 में रिलीज हुआ था, जिसने दुनिया भर में जमकर तहलका मचाया था। पहले सीजन में करीब 9 एपिसोड शामिल थे। इस शो को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी, जिसके चलते दूसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है।

इस साल फरवरी में मेकर्स ने दूसरे सीजन की घोषणा करते हुए एक ली जुंग-जे (Lee Jung Jae) का एक लुक शेयर किया था। अब 6 महीने बाद रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

कब आएगा स्क्विड गेम का दूसरा सीजन?

गुरुवार की सुबह स्क्विड गेम के फैंस को शानदार सरप्राइज मिला है। नेटफ्लिक्स ने इस बात का एलान कर दिया है कि आखिर दूसरा सीजन कब रिलीज हो रहा है। प्लेटफॉर्म इस साल दिसंबर में एक नए सीजन के साथ लौटने के लिए तैयार है। टीजर के साथ तारीख की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें-  Squid Game Season 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, बदले हुए तेवर और अंदाज में दिखेंगे Lee Jung Jae

टीजर वीडियो में प्रतियोगियों के एक समूह को गेम में भाग लेते देखा सकता है। लाल और काले कपड़े पहने सैनिक किनारे पर खड़े होकर उन लोगों को देखते हैं, जो दौड़ते हुए ट्रैक पर गिर रहे हैं और उनकी मौत हो रही है। कैप्शन में लिखा है- 'असली खेल शुरू होता है। स्क्विड गेम सीजन 2 जो 26 दिसंबर को आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर। अंतिम सीजन 2025 आ रहा है।'

स्क्विड गेम 3 का भी हुआ एलान

शो के निर्माताओं ने सीजन 2 रिलीज के बाद सीजन 3 का भी एलान कर दिया है, जो साल 2025 में रिलीज होगा। इसके साथ ही स्क्विड गेम का सफर खत्म हो जाएगा। 

नए सीजन में कौन-कौन है शामिल?

यह एक थ्रिलर शो है, जिसके केंद्र में मौत का खेल है। शो के लीड एक्टर ली जुंग जे को लीड एक्टर इन ड्रामा सीरीज कैटेगरी में एमी अवॉर्ड दिया गया था।

बीते दिनों नेटफ्लिक्स ने दूसरे सीजन के कुछ अन्य किरदारों की झलक तस्वीरों के जरिए दिखाई थी। इसके साथ लिखा था- "प्लेयर 456 इस साल आने वाले स्क्विड गेम सीजन 2 में कुछ भी करने के लिए तैयार है।" तस्वीरों में जुंग-जे, ली ब्युंग-हुन और गोंग यू शामिल थे।

यह भी पढे़ं- Squid Game 2 समेत नेटफ्लिक्स पर इस साल आ रहे हैं ये 16 इंटरनेशनल शोज और फिल्में, जारी हुई पूरी लिस्ट