Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stranger Things की 'इलेवन' की शादी में 'पापा' ने निभाई खास जिम्मेदारी, वेडिंग फोटोज देख शॉक रह गए फैंस

Stranger Things में इलेवन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं जानी-मानी एक्ट्रेस मिली बॉबी ब्राउन (Millie Bobby Brown) अब शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड Jake Bongiovi से शादी कर ली है। हाल ही में उन्होंने अपनी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिसमें फैंस की नजर स्ट्रेंजर थिंग्स के पापा यानी मैथ्यू मोडिन पर पड़ी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:01 PM (IST)
Hero Image
इलेवन की शादी में शरीक हुए थे स्ट्रेंजर थिंग्स के पापा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मिली बॉबी ब्राउन (Millie Bobby Brown) और जेक बोंगियोवी (Jake Bongiovi) हॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में शुमार थे। दोनों पब्लिकली एक-दूसरे पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे। इसी साल खबर आई थी कि इस पावर कपल ने अपने रिश्ते को एक स्तर बढ़ाते हुए शादी कर ली है। अब खुद कपल ने अपनी शादी पर मुहर लगाई है।

मई महीने में एक खबर आई थी कि मिली बॉबी ब्राउन ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जेक से शादी कर ली है। उस वक्त द सन की रिपोर्ट में कहा गया कि मिली और जेक ने बिना शोर-शराबे के इंटीमेट वेडिंग में शादी रचाई है। अब करीब 4 महीने बाद खुद कपल ने अपनी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है।

मिली बॉबी की शादी की तस्वीरें

न्यूली मैरिड कपल मिली और जेक ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। स्ट्रेंजर थिंग्स स्टार द्वारा शेयर की गईं फोटोज में दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में दोनों लिप-लॉक कर रहे हैं। एक फोटो में दोनों हाथों में हाथ डाले फोटो खिंचवा रहे हैं। एक और जगह दोनों को मस्ती करते हुए देखा गया तो वहीं आखिरी में मिली च्विंगम चबाकर पार्टी कर रही हैं। तस्वीरों के साथ मिली ने कैप्शन में लिखा, "हमेशा और हमेशा के लिए आपकी पत्नी।"

यह भी पढ़ें- न Hrithik Roshan, ना Robert Pattinson, ये स्टार है दुनिया का सबसे हैंडसम शख्स, क्रेजी है फैन-फॉलोइंग

View this post on Instagram

A post shared by Millie Bobby Brown (@milliebobbybrown)

स्ट्रेंजर थिंग्स स्टार बने मिली के विवाह अधिकारी

मिली बॉबी ब्राउन के पति जेक ने भी इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं। वाइफ और रिलेटिव्स के साथ फोटोज शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक ऐसी तस्वीर दिखाई है, जो फैंस का ध्यान खींच रही है। आखिरी फोटो में जेक और मिली शादी की प्रतिज्ञा ले रहे हैं और यह प्रतिज्ञा जो विवाह अधिकारी दिला रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि एक्टर मैथ्यू मोडिन हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @jakebongiovi

मैथ्यू मोडिन ने पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा है, "शानदार, यह दाढ़ी वाला बूढ़ा शख्स कौन है?(फनी इमोजी)" मैथ्यू को विवाह अधिकारी के रूप में देख कुछ फैंस दंग रह गए। एक यूजर ने पूछा, "पापा आपके अधिकारी थे?" एक ने कहा, "मैथ्यू ने आपकी शादी करवाई है। यह बहुत खास है।" एक ने कहा, "पापा हर जगह हैं।" इसी तरह लोग उन्हें प्यार दे रहे हैं। मालूम हो कि स्ट्रेंजर थिंग्स में मैथ्यू ने पापा का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें- 'स्ट्रेंजर थिंग्स' स्टार Millie Bobby Brown ने मंगेतर Jake Bongiovi के साथ की गुपचुप शादी!