Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stranger Things Season 5: नेटफ्लिक्स ने जारी किया Stanger things का BTS वीडियो, इन नए कलाकारों की होगी एंट्री

नेटफ्ल‍िक्‍स की वेब सीरीज स्‍ट्रेंजर थ‍िंग्‍स पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है। बहुत जल्द इसका आखिरी सीजन आने वाले है। इससे पहले मेकर्स ने सीरीज से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो जारी किया। पांचवे सीजन की आधी शूटिंग खत्म गो चुकी है और बाकी दिसंबर के अंत तक पूरी हो जाएगी। 1 मिनट 57 सेकंड के इस वीडियो में शो की पूरी झलक दिखाई गई है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 16 Jul 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
स्ट्रेंजर थिंग्स के मेकर्स ने जारी किया बीटीएस वीडियो

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स ने सोमवार को पॉपुलर साइंस फिक्शन स्ट्रेंजर थिंग्स का BTS वीडियो पोस्ट किया। इस दौरान फैंस को अपने पॉपुलर कैरेक्टर्स और आइकॉनिक सेट्स की झलक दिखाई गई। स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 5 का शूट इस समय मिड वे में पहुंच चुका है। ये इस सीरीज का आखिरी सीजन होगा। वीडियो में हॉकिन्स किड्स को दिखाया गया है जो पुराने समय को याद करते हुए इमोशनल हो जाते हैं।

होगी नए कलाकारों की एंट्री

अपनी ग्रोथ पर बात करते हुए मिली बॉबी ब्राउन कहती हैं,"जब मैं 10 साल की थी तब मैंने शुरुआत की थी, अब मैं 20 साल की हो रही हूं। बहुत अजीब लगता है।" हॉलीवुड रिपोर्टर की खबर के अनुसार इस बार सीजन में तीन नए कलाकारों की एंट्री हुई है। शो में नेल फिशर, जेक कोनेली और एलेक्स ब्रेक्स नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Stranger Things Netflix (@strangerthingstv)

Noah Schnapp जो विल बायर्स की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं ने सीरीज के बारे में अपना एक्साइटमेंट शेयर किया। उन्होंने कहा कि आने वाला सीजन अब तक का सबसे अच्छा सीजन होगा। शो के निर्माता डफर ब्रदर्स (Duffer Brothers) ने हाल ही में पुष्टि की कि वे फिल्म की आधी शूटिंग पूरी कर चुके हैं। क्रिसमस 2024 तक इसकी शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Captain America 4 Teaser : सैम विल्सन का किरदार मचाएगा धमाल, रेड हेल्क की एंट्री देखकर आपको आ जाएगा मजा

कितने सीजन आ चुके हैं

स्ट्रेंजर थिंग्स एक अमेरिकी साइंस फिक्शन हॉरर ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज का पहला सीजन 15 जुलाई 2016 को रिलीज हुआ था। दूसरा सीजन 2017 में आया था। तीसरा 2019 में और चौथा साल 2022 में आया था। अब इसका आखिरी सीजन अगले साल आने की उम्मीद है। बता दें कि स्ट्रेंजर थिंग्स का ये आखिरी सीजन जरूर है लेकिन इसकी फ्रेंचाइजी जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें: Donald Trump: जब खतरे में पड़ी Mr. President की जान, 'व्हाइट हाउस' से 'एयर फोर्स वन' तक साजिशों का जाल