Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलीज के और करीब पहुंची Superman, डायरेक्टर James Gunn ने फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट

सुपरमैन की फिल्में हर किसी को पसंद आती हैं और अभी तक इस सुपरहीरो पर कई फिल्में बन भी चुकी हैं। अब डायरेक्टर जेम्स गन सुपरमैन पर नई फिल्म लेकर आने वाले हैं जो अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब निर्देशक ने इससे जुड़ा एक और अपडेट अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है जिसे सुनकर फैंस खुश हो गए हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 18 Jul 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
सुपरहीरो फिल्म 'सुपरमैन' से जुड़ा अपडेट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरहीरो फिल्म 'सुपरमैन' का हर कोई बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है, जो अगले साल 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस मूवी का निर्देशन जेम्स गुन कर रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि सुपरमैन के चाहने वाले दुनिया भर में मौजूद है। ऐसे में इस मूवी का एक अलग ही क्रेज लोगों के बीच बना हुआ है।

कुछ महीनों पहले डायरेक्टर ने 'सुपरमैन' का किरदार निभाने वाले एक्टर डेविड कोरेस्वेट से रूबरू करवाया था और उन्होंने एक्टर का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मूवी को लेकर पोस्ट किया है और इससे जुड़ी ताजा जानकारी शेयर की है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं David Corenswet, जो हेनरी कैविल के बाद बने 'सुपरमैन'? निर्देशक जेम्स गुन ने शेयर किया फर्स्ट लुक

क्लीवलैंड में पूरी हुई शूटिंग

फिल्म 'सुपरमैन' के निर्देशक जेम्स गन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह टीम के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह अपडेट भी शेयर किया है कि उन्होंने क्लीवलैंड में फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है और अब यह मूवी अपनी रिलीज के कुछ और करीब हो गई है।

इस पोस्ट के साथ डायरेक्टर ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने क्लीवलैंड में अपने शूटिंग के अनुभव को शेयर किया है। साथ ही वहां के लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by James Gunn (@jamesgunn)

फैंस को है फिल्म का इंतजार

सुपरहीरो फिल्म 'सुपरमैन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि समय बहुत जल्दी बीत गया। आशा है कि क्लीवलैंड में आपका खूब मनोरंजन हुआ होगा और गाना भी। अगले साल के लिए उत्साहित हूं। दूसरे ने लिखा कि हर बीतता दिन सुपरमैन की रिलीज के निकट का आ रहा है।

कब रिलीज होगी फिल्म सुपरमैन

अभी तक सुपरमैन पर 7 फिल्में बन चुकी है। इसकी पहली फिल्म 1948 में आई थी और आखिरी मूवी साल 2021 में आई। अब नई फिल्म 11 जुलाई, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म डीसी स्टूडियो के नेतृत्व में डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स (डीसीईयू) के तहत बनाई जा रही है। इसके निर्माता पीटर सफ्रान है। 

यह भी पढ़ें: Emmy Award 2024: इस ड्रामा सीरीज को मिले सबसे ज्यादा 25 नॉमिनेशंस, जानिए- कब दिये जाएंगे अवॉर्ड्स?