Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taylor Swift Boyfriend: कौन हैं ट्रैविस केल्स जिसे डेट कर रहीं टेलर स्विफ्ट, जानें- कैसे हुई थी पहली मुलाकात

Taylor Swift and Travis Kelce Dating हॉलीवुड की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट इन दिनों अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि टेलर फुटबॉलर ट्रैविस केल्स को डेट कर रही हैं। काफी समय से उनके डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में दोनों को पहली बार एक साथ देखा गया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 26 Sep 2023 11:21 AM (IST)
Hero Image
Taylor Swift और Travis Kelce डेटिंग के बीच साथ हुए स्पॉट। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Taylor Swift and Travis Kelce Dating: पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) हॉलीवुड की मशहूर सिंगर्स में से एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी के चलते भी आए दिन हेडलाइंस में छाई रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं।

काफी समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि टेलर स्विफ्ट फुटबॉलर ट्रैविस केल्स (Travis Kelce) को डेट कर रही हैं। ट्रैविस केल्स ने खुद इस बात को लेकर हिंट दिया था। हाल ही में, उन्हें पहली बार साथ में स्पॉट किया गया, जिसके बाद इस बात की पुष्टि हो गई कि दोनों वाकई एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sophia Loren: बाथरूम में गिरकर बुरी तरह घायल हुईं सोफिया लॉरेन, अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस की गई सर्जरी

पहली बार साथ दिखे टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्स

मिसौरी के कैनसस सिटी में रविवार को एरोहेड स्टेडियम में शिकागो बियर्स के खिलाफ कैनसस सिटी चीफ्स टाइट एंड का मैच था। कैनसस सिटी चीफ्स स्टार ट्रैविस केल्स का मैच देखने स्टेडियम में टेलर स्विफ्ट भी पहुंचीं। व्हाइट टीशर्ट और रेड जैकेट में नजर आईं टेलर ने ट्रैविस के लिए चीयर भी किया। मैच के बाद दोनों को साथ में देखा गया। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों का रिलेशनशिप टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। 

एक-दूसरे को जान रहे हैं टेलर और ट्रैविस

ट्रैविस केल्स ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मुलाकात एक कॉन्सर्ट में हुई थी। तभी ट्रैविस ने टेलर को अपने मैच के लिए इन्विटेशन दे दिया था। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। पीपल की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रैविस और टेलर डेटिंग के शुरुआती चरण में हैं। अभी दोनों एक-दूसरे को समझ रहे हैं। वे एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और एक-दूसरे के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝑎ℎ𝑟𝑖 🦋 (@011_strangethings)

कौन हैं टेलर स्विफ्ट के बॉयफ्रेंड ट्रैविस केल्स?

33 साल के ट्रैविस केल्स ओहियो के क्लीवलैंड हाइट्स के रहने वाले हैं। उन्होंने 2008 से 2012 तक सिनसिनाटी विश्वविद्यालय में फुटबॉल खेला था। उन्हें 2013 एनएफएल ड्राफ्ट के तीसरे दौर में कैनसस सिटी चीफ्स द्वारा चुना गया था और अब कैनसस सिटी में फुटबॉल खेलते हुए 10 साल हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें- The Dark Knight Rises में Leonardo DiCaprio को कास्ट करना चाहते थे वार्नर ब्रोस, जानें- फिर क्यों नहीं बनी बात