Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taylor Swift The Eras Tour: रिलीज से पहले धड़ाधड़ बिकीं टेलर स्विफ्ट की मूवी टिकट, चंद दिनों में छापे इतने नोट

Taylor Swift- The Eras Tour Advance Booking फेमस सिंगर टेलर स्विस्ट की द एरास टूर फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी और महज कुछ ही दिनों में फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई कर ली है। इससे पता चलता है कि इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच किस कदर क्रेज है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 07 Oct 2023 02:15 PM (IST)
Hero Image
Taylor Swift की कॉन्सर्ट फिल्म ने एडवांस में बेचीं इतने मिलियन डॉलर की टिकट्स। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Taylor Swift The Eras Tour Film Advance Booking: टेलर स्विफ्ट हॉलीवुड की सबसे मशहूर सिंगर हैं। टेलर की दीवानगी दुनियाभर में है, जो उनकी आवाज पर फिदा हैं। जल्द ही टेलर की कॉन्सर्ट फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है और एडवांस बुकिंग का कलेक्शन ये बताने के लिए काफी है कि टेलर स्विफ्ट को लेकर लोगों के बीच कितना क्रेज है।

टेलर स्विफ्ट इस वक्त 'द एरास टूर' पर हैं। वह दुनियाभर में अपने कॉन्सर्ट से जलवा बिखेर रही हैं। टेलर स्विफ्ट के इस टूर को फिल्माया जा रहा है, जो जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। टेलर की कॉन्सर्ट फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और कमाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Taylor Swift Boyfriend: कौन हैं ट्रैविस केल्स जिसे डेट कर रहीं टेलर स्विफ्ट, जानें- कैसे हुई थी पहली मुलाकात

टेलर स्विफ्ट की फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों

टेलर स्विफ्ट की कॉन्सर्ट फिल्म 'टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर' की एडवांस बुकिंग पिछले हफ्ते शुरू हुई थी। दुनियाभर में फैंस सिंगर की ये कॉन्सर्ट फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। काउंटर खुलते ही इस फिल्म की धड़ाधड़ टिकट्स बिक गई हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Taylor Swift (@taylorswift)

एएमसी थिएटर्स डिस्ट्रीब्यूशन और एएमसी एंटरटेनमेंट के मुताबिक, कॉन्सर्ट फिल्म ने दुनियाभर में एडवांस बुकिंग के जरिए रिलीज से पहले 100 मिलियन डॉलर (लगभग 800 करोड़) कमा लिए हैं। यह फिल्म एक हफ्ते के अंदर 100 देशों के 8500 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है।

कब रिलीज होगी टेलर स्विफ्ट की कॉन्सर्ट फिल्म? 

2 घंटे और 45 मिनट लंबी 'टेलर स्विफ्ट: द एरास टूर' फिल्म 13 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें कि ब्लमहाउस प्रोडक्शन कंपनी ने पहले 'द एक्सोरसिस्ट: बिलीवर' की रिलीज़ डेट उसी दिन तय की थी, लेकिन बाद में सिंगर और मेकर्स के बीच बातचीत हुई और इस थ्रिलर हॉरर की फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई। अब बस फैंस को कॉन्सर्ट मूवी का थिएटर्स में देखने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Joe Jonas से तलाक की घोषणा के बाद उनकी 'Ex' टेलर स्विफ्ट के साथ डिनर पर गयीं सोफी टर्नर, तस्वीरें वायरल