Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The First Omen Audience Review: लॉस एंजिलिस स्क्रीनिंग में छाई 'द फर्स्ट ओमन', Nell Tiger Free को मिलीं तारीफें

हॉलीवुड में हॉरर फिल्मों की कई फ्रेंचाइजी शामिल हैं जिनमें से कॉन्ज्युरिंग यूनिवर्स सबसे ज्यादा चर्चित है। इसके तहत एनाबेल कॉन्ज्युरिंग और नन फिल्मों को दुनियाभर में देखा जाता है। इनके अलावा हॉलीवुड की एक और हॉरर फ्रेंचाइजी है जिसका नाम है द ओमन फ्रेंचाइजी। इसकी कहानियां भी तकरीबन वैसा ही हॉरर दिखाती हैं जैसा कि कॉन्ज्युरिंग फिल्मों में नजर आता है। अब इसकी अगली फिल्म आ रही है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Wed, 27 Mar 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
द ओमन अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर फ्रेंचाइजी द ओमन की अगली फिल्म द फर्स्ट ओमन सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले बुधवार को 20th सेंचुकी स्टूडियोज ने लॉस एंजिलिस में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसमें फिल्म से जुड़े लोग भी शामिल हुए।

फिल्म देखकर दर्शकों की शानदार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। 5 अप्रैल को रिलीज हो रही द फर्स्ट ओमन द ओमन की प्रीक्वल फिल्म है। फिल्म देखने के बाद ऑडिएंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर लिखी हैं। कई लोगों को फिल्म की सिनेमैटोग्राफी काफी पसंद आई।

अन्य को नेल टाइगर फ्री की परफॉर्मेंस कैप्टीवेटिंग लगी। कुछ लोगों को 70 के दौर के हॉरर की झलक इसमें दिखाई दी। 

यह भी पढ़ें: Titanic में जिस दरवाजे से बची थी 'रोज' की जान, वो 5 करोड़ में हुआ नीलाम, इतने में बिकी Kate Winslet की ड्रेस

क्या कह रहे हैं लोग?

एक्स पर कई यूजर्स ने फिल्म को लेकर प्रतिक्रिया दी है। एक ने लिखा- फिल्म के थर्ड एक्ट में सबसे ज्यादा आनंद आया। एक ऐसा लम्हा है, जो मेरे साथ ही रहेगा। नेल टाइगर फ्री बेहतरीन लीड एक्टर है।

अन्य ने लिखा कि पूरी स्टार कास्ट जबरदस्त है, लेकिन नेल टाइगर फ्री स्क्रीन को लीड करती हैं। एक अन्य यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि पहला हिस्सा जरूर कुछ धीमा है, लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, इसमें कुछ वाइल्ड मोमेंट्स हैं। नेल टाइगर फ्री बेहतरीन हैं।

द ओमन फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म

द फर्स्ट ओमन का निर्देशन अरकाशा स्टीवेंसन ने किया है। यह फिल्म डेविड सेल्टजर के कैरेक्टर पर आधारित है। साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म में नेल टाइगर फ्री, तौफीक बारहोम, सोनिया ब्रैगा, राल्फ इनेसन और चार्ल्स डांस अहम किरदारों में हैं। फिल्म का ट्रेलर 12 मार्च को रिलीज किया गया।

फिल्म की कहानी एक अमेरिकी युवती को केंद्र में रखकर दिखाई गई है। उसे चर्च में सेवाएं देने के लिए रोम भेजा जाता है, जहां उसका सामना एक ऐसी बुरी ताकत से होता कि उसका अपना विश्वास डोल जाता है। इसके पीछे एक गहरी साजिश होती है। ओमन फ्रेंचाइजी की यह छठी फिल्म है। 

यह भी पढ़ें: Bad Boys 4 Trailer: ऑस्कर थप्पड़ कांड के बाद 'बैड ब्वॉय' विल स्मिथ की इस फिल्म से होगी स्क्रीन पर वापसी