Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Witcher 4: चौथे सीजन में लियाम हेम्सवर्थ ने हैनरी कैविल को किया रिप्लेस, फर्स्ट लुक देख भड़क उठे फैंस

नेटफ्लिक्स सीरीज The Witcher के तीन सफल सीजन के बाद अब हाल ही में चौथे सीजन को लेकर फैंस की बेसब्री को और ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने गेराल्ट ऑफ रिविया के रूप में लियाम हेम्सवर्थ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। द विचर के चौथे सीजन में हॉलीवुड स्टार लियाम हैनरी कैविल को रिप्लेस कर रहे हैं लेकिन उनके लुक को देख फैंस नाराज हो गए हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 23 May 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
The Witcher 4 से लियाम हेम्सवर्थ का फर्स्ट लुक आउट/ फोटो- X Account Netflix

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। द विचर नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज में से एक हैं। अब तक इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं, जिनमें हैनरी कैविल ने गेराल्ट ऑफ रिविया (Geralt Of Rivia) की मुख्य भूमिका निभाई थी।

तीनों ही सीजन में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था, लेकिन अब चौथे सीजन में हॉलीवुड एक्टर लियाम हेम्सवर्थ (Liam Hemsworth) उन्हें रिप्लेस कर रहे हैं और द विचर के किरदार का जिम्मा अपने कंधों पर उठा रहे हैं। सीरीज से लियाम का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

'द विचार' सीजन 4 में ऐसा होगा लियाम हेम्सवर्थ का रोल

इस छोटे से फर्स्ट लुक टीजर को देखने के बाद ये तो साफ जाहिर है कि 'द विचर' में एक्टर का रोल बहुत ही पावरफुल होने वाला है। वीडियो की शुरुआत होती है एक घोड़े की चाल से, जिसके साथ लंबे बालों में लैदर जैकेट पहने, तलवार लगाए एक हीरो की एंट्री होती है। जैसे ही वह पलटता है, उसके चेहरे पर एक इंटेंस लुक देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के साथ रोमांस कर चुके हैं लियाम हेम्सवर्थ, 'द विचर सीजन 4' में हेनरी कैविल को किया रिप्लेस

द विचर से एक्टर का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (Twitter) पर कैप्शन में लिखा, "ये सफर चलता ही जाएगा, द विचार से 'गेराल्ट ऑफ रिविया' लियाम हेम्सवर्थ का फर्स्ट लुक हाजिर है"।

लियाम हेम्सवर्थ को 'गेराल्ट' के किरदार में देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

'द विचर' से लियाम हेम्सवर्थ का फर्स्ट लुक देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "सच कहूं पता नहीं, कैसा महसूस करूं, क्योंकि हैनरी कैविल इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट थे।" दूसरे यूजर ने लिखा, "हमारे लिए सिर्फ एक ही गेराल्ट ऑफ रिविया थे, वो हैनरी थे।"

अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता सीरीज देखने के बाद मैं कैसा महसूस करूंगा, लेकिन काफी हंसने के बाद मुझे ये एहसास हो गया कि ये मेरे लिए नहीं है। क्या हेम्सवर्थ से ज्यादा गंभीर दिखने वाला एक्टर उन्हें नहीं मिला? बहुत ही फर्जी लग रहा है।"

आपको बता दें कि जब साल 2022 में इसके चौथे सीजन की घोषणा हुई थी तो खुद हैनरी कैविल ने एक्टर को 'द विचर' के रूप में देखने के लिए उत्सुकता जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें: Cannes के रेड कारपेट पर सिंगर Kelly Rowland ने सुरक्षा गार्ड के साथ की बदतमीजी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल