Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tom Holland की नई फिल्म का एलान, रोमियो जूलियट की कहानी दोहराएंगे स्पाइडरमैन स्टार

Tom Holland in Romeo And Juliet टॉम हॉलैंड मुख्य रूप से पीटर पारकर यानी स्पाइडरमैन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं। एवेंजर्स फिल्मों के अलावा स्पाइडरमैन की होमकमिंग फ्रेचाइजी में टॉम स्पाइडरमैन के रोल में नजर आते रहे हैं। रोमियो एंड जूलियट अलग तरह की फिल्म रहेगी जिसके लिए उनके फैंस ता उत्साह सोशल मीडिया से पता चल रहा है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Tue, 06 Feb 2024 07:49 PM (IST)
Hero Image
टॉम हॉलैंड की नई फिल्म रोमियो एंड जूलियट है। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्पाइडरमैन फिल्मों से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए अभिनेता टॉम हॉलैंड (Tom Holland) की नई फिल्म का एलान हुआ है। सुपरहीरो की दुनिया से निकलकर टॉम अब रोमांस की दुनिया में सैर करने चले गये हैं। टॉम की अगली फिल्म का नाम रोमियो एंड जूलियट (Romeo And Juliet) है। जैमी लॉयड इसका निर्देशन कर रहे हैं।

फिल्म में टॉम रोमियो के किरदार में हैं। उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसमें फिल्म के टाइटल के साथ एक टीजर भी जारी किया है। इस टीजर में लिखा है- Violent Delights Have Violent Ends. टॉम ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें उनके चेहरे को लाल दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2024 में टेलर स्विफ्ट ने रचा इतिहास, 'मिडनाइट्स' के लिए Album Of The Year जीतकर बनाया ये रिकॉर्ड

View this post on Instagram

A post shared by Tom Holland (@tomholland2013)

फैंस हुए उत्साहित

टॉम के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में इसके लिए खुशी जाहिर की है। कुछ फैंस ने रोमियो जूलियट की लव स्टोरी के ट्रैजिक एंड की ओर भी इशारा किया है। 

एक यूजर ने लिखा- 'स्पॉयलर एलर्ट- रोमियो एंड जूलियट डाई।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'फ्रॉम स्पाइडरमैन टू ट्रैजिक मैन।' कुछ फैंस ने टॉम की स्पाइडरमैन को-स्टार जेनडाया को जूलियट के रूप में देखने की ख्वाहिश जताई।

इन फिल्मों में बने स्पाइडरमैन 

टॉम पहली बार 2016 की फिल्म कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर में पीटर पारकर यानी स्पाइडरमैन के किरदार में नजर आये थे। इसके बाद 2017 की फिल्म स्पाइडरमैन होमकमिंग, एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर, एवेंजर्स एंडगेम, स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम, वेनम लेट देयर बी कारनेज और स्पाइडरमैन नो वे होम में इस सुपरहीरो के किरदार में नजर आये थे।

यह भी पढे़ं: Carl Weathers Death- नहीं रहे 'रॉकी' के अपोलो क्रीड, कार्ल वेदर्स को हॉलीवुड के इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि