Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पापा बनने वाले हैं 'ट्वाइलाइट' एक्टर Robert Pattinson, गर्लफ्रेंड ने इस अंदाज में फैंस संग शेयर की गुड न्यूज

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड स्टार्स के घर एक के बाद एक गुड न्यूज आ रही हैं। अब खबर है कि रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) जल्द पापा बनने वाले हैं। उनकी गर्लफ्रेंड सूकी वॉटरहाउस (Suki Waterhouse) इन दिनों प्रेंग्नेंट हैं। पिछले काफी समय से इस कपल के माता-पिता बनने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब इस खबर पर खुद सूकी वॉटरहाउस ने खुलासा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 21 Nov 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
रॉबर्ट पैटिनसन और सूकी वॉटरहाउस (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Robert Pattinson Girlfriend Announces Pregnancy: हॉलीवुड फिल्म 'ट्वाइलाइट' एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) के घर जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। जी हां, एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड सूकी वॉटरहाउस (Suki Waterhouse) जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। पिछले काफी समय से इस कपल के माता-पिता बनने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब इस खबर पर खुद सूकी वॉटरहाउस ने खुलासा किया है।

सूकी वॉटरहाउस ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीरे

यह भी पढ़ें- 34 साल की Rubina Dilaik ने रिवीलिंग ड्रेस में कराया मैटरनिटी शूट, जन्म से पहले 'बेबी' के लिए लिखा ये मैसेज

ट्वाइलाइट' एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन (Robert Pattinson) की गर्लफ्रेंड सूकी वॉटरहाउस (Suki Waterhouse) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- मेक्सिको में इतने खूबसूरत समय के लिए धन्यवाद। 

बिन शादी के पेरेंट्स बनेगा ये कपल

बता दें, रॉबर्ट पैटिनसन और सूकी वॉटरहाउस पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर करे हैं, लेकिन इस कपल ने अभी तक शादी नहीं की है। बिन शादी के रॉबर्ट और सूकी अपने बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इन दिनों सूकी प्रेगनेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एन्जॉय कर रही हैं। 

ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान सिंगर ने खुलासा किया था कि वह और रॉबर्ट पैटिनसन अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं और इसके लिए दोनों की बेहद खुश हैं। 

क्रिस्टन स्टीवर्ट को डेट कर चुके हैं रॉबर्ट

यह भी पढ़ें- Sugandha Mishra Pregnancy: जल्द मां बनने वाली हैं कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, शेयर की बेबी बंप संग खास तस्वीरें

रॉबर्ट पैटिनसन का नाम पहले ट्वीलाइट एक्ट्रेस क्रिस्टन स्टीवर्ट संग जुड़ा था। पर्दे पर साथ काम करते-करते ये कपल रीयल लाइफ में भी एक-दूसरे के प्यार में दिवाने हो गए थे, लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।