Move to Jagran APP

Venom 3 Release Date: टॉम हार्डी की 'वेनम' फ्रेंचाइजी को मिली नई रिलीज डेट, ये होगा तीसरे पार्ट का टाइटल

हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज विदेशों के साथ-साथ इंडिया में भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। इन्हीं हॉलीवुड की सफल फिल्मों में शुमार है Tom Hardy की फिल्म Venom जिसके अब तक दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं। अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट के टाइटल को कन्फर्म करते हुए इसकी रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 13 Mar 2024 11:34 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 11:34 AM (IST)
'वेनम' फ्रेंचाइजी को मिली नई रिलीज डेट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टॉम हार्डी (Tom Hardy) और मिकेल विलियम स्टारर सुपरहीरो फिल्म 'वेनम' हॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। साल 2018 में रूबेन फ्लेशर (Ruben Fleischer) के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था।

हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वेनम' और Venom: Let There Be Carnage के बाद अब हाल ही में इस सोनी पिक्चर्स ने इसके तीसरे पार्ट के टाइटल से भी पर्दा उठा दिया है। इतना ही नहीं, इसकी तीसरी फ्रेंचाइजी को आधिकारिक तौर पर कन्फर्म करते हुए मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

वेनम के तीसरे पार्ट का ये होगा टाइटल

सोनी पिक्चर्स के अनुसार, कोलंबिया पिक्चर ने उनकी इस फ्रेंचाइजी का नया टाइटल क्या होगा, इसका निर्णय कर लिया हैं। जब 2022 में मेकर्स ने थर्ड इंस्टॉलमेंट की घोषणा की थी, उस समय इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल वेनम-3 रखा गया था। जिसे अब बदलकर Venom: The Last Dance कर दिया गया है। वेनम के तीसरे पार्ट में टॉम हार्डी एक बार फिर से एड़ी ब्रोक का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: The First Omen Trailer: इस हॉरर फिल्म का ट्रेलर देख जिस्म में दौड़ जाएगी सिहरन, जानिए फ्रेंचाइजी का इतिहास

इसके अलावा जूनो टेंपल और Chiwetel Ejiofor भी वेनम के थर्ड पार्ट में अहम भूमिका निभाएंगे। रूबेन फ्लेशर और एंडी सर्किस के बाद वेनम:द लास्ट डांस के निर्देशन की कमान केली मार्सेल संभाल रही हैं, जो इस फिल्म के साथ फीचर फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के निर्देशन की कमान संभालने के साथ ही उन्होंने फिल्म का स्क्रीनप्ले भी लिखा है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'वेनम:द लास्ट डांस'

सोनी पिक्चर्स ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म वेनम: द लास्ट डांस की घोषणा की। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म 25 अक्टूबर 2024 को रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि फिल्म को शुरुआत में मेकर्स ने नवम्बर 2024 में रिलीज करने का प्लान किया था।

वेनम के थर्ड इंस्टॉलमेंट को IMAX और PLFs में रिलीज किया जाएगा। मार्शल जिन्होंने हार्डी संग मिलकर इस फिल्म की कहानी लिखी है, उनके अलावा इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के तीसरे पार्ट को प्रोड्यूस करने के लिए एवी अराद, मैट टॉल्माच, एमी पास्कल और हच पार्कर साथ आए हैं।

यह भी पढ़ें:  Barbie 2: क्या बनने वाला है ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बार्बी' का सीक्वल? निर्देशक ग्रेटा गरविग की है ये शर्त


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.