Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

31 साल बड़े एक्टर के साथ इंटीमेट हुईं Wednesday एक्ट्रेस जेना ओरटेगा, भड़के लोगों ने सीन को बताया घटिया

जेना ओरटेगा (Jenna Ortega) और मार्टिन फ्रीमैन (Martin Freeman) की फिल्म मिलर्स गर्ल (Millers Girl) जनवरी में रिलीज हुई थी। जेड हेली बार्टलेट ने फिल्म का निर्देशन किया है। जेना एक स्टूडेंट के किरदार में हैं मार्टिन फ्रीमैन उनके टीचर बने हैं। इस ब्लैक कॉमेडी की कहानी इन दोनों की रिलेशनशिप पर आधारित है। फिल्म को क्रिटिक्स का सपोर्ट भी नहीं मिला और अब सोशल मीडिया में लोग नाराज हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Thu, 08 Feb 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
जेना ओरटेगा अपने सीन को लेकर ट्रोल हो रही हैं। फोटो- इंस्टाग्राम, स्क्रीनशॉट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jenna Ortega X Rated Scene: नेटफ्लिक्स की सीरीज वेडनेसडे (Wednesday) से दुनियाभर में लोकप्रिय हुईं एक्ट्रेस जेना ओरटेगा (Jenna Ortega) इस वक्त सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर हैं। वजह है उनकी फिल्म मिलर्स गर्ल (Miller's Girl) में उनका एक बोल्ड सीन, जो इंटरनेट पर सर्कुलेट हो रहा है। इस सीन के बाहर आने से जेना के फैंस सदमे में हैं और सोशल मीडिया में इसकी निंदा कर रहे हैं। 

मिलर्स गर्ल (Miller's Girl) ब्लैक कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म में जेना 18 साल की स्टूडेंट के किरदार में हैं, जो अपने टीचर की तरफ आकर्षित हो जाती है और दोनों के बीच रिलेशनशिप बन जाती है। टीचर के किरदार में मार्टिन फ्रीमैन हैं। दोनों पर फिल्माये गये बोल्ड सीन का विरोध करने की वजह इन दोनों के बीच उम्र का फासला भी है। 

मार्टिन से 31 साल छोटी हैं जेना

जेना जहां 21 साल की हैं, वहीं मार्टिन 52 के हैं। 31 साल बड़े एक्टर के साथ इस तरह के सीन देखकर यूजर्स भड़क गये हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक यूजर ने लिखा- जेना ओरटेगा का सीन अभी देखा है। अब कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले रहा हूं। 

यह भी पढ़ें: Tom Holland की नई फिल्म का एलान, रोमियो जूलियट की कहानी दोहराएंगे स्पाइडरमैन स्टार

एक अन्य यूजर ने लिखा कि इन दोनों की क्लिप सबसे बुरी चीज है, जो मैंने देखी है। कुछ यूजर इस फिल्म को ही बेहूदा और घटिया बता रहे हैं। 

इन कमेंट्स में कुछ यूजर मार्टिन फ्रीमैन के किरदार हॉबिट (Hobbit) को याद कर रहे हैं। हॉबिट सीरीज की फिल्मों में उन्होंने बिल्बो बैगिंस का किरदार निभाया था।

वेडनेसडे बनकर जेना ने जीते दिल

जेना ओरटेगा (Jenna Ortega)ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। हॉरर फिल्म सीरीज स्क्रीम में जेना नजर आती रही हैं। हालांकि, नेटफ्लिक्स की सीरीज वेडनेसडे ने उन्हें पूरी दुनिया में मशहूर कर दिया।

इस सीरीज का गाना हैंड्स यू-ट्यूब पर खूब देखा जाता है, जो जेना ओरटेगा पर फिल्माया गया है। वेडनेसडे (Wednesday) सुपरनेचुरल कॉमेडी थ्रिलर सीरीज है, जिसमें जेना टाइटल रोल निभाती हैं। इसका पहला सीजन 2022 में रिलीज हुआ था और अब दूसरे सीजन का इंतजार किा जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2024 में टेलर स्विफ्ट ने रचा इतिहास, 'मिडनाइट्स' के लिए Album Of The Year जीतकर बनाया ये रिकॉर्ड