Move to Jagran APP

Worst Roommate Ever डॉक्यूमेंट्री सीरीज से मिलती है सीख, कहानी सुनते ही सतर्क हो जाएं सिंगल महिलाएं

61 साल के अमेरिकन फिल्ममेकर पॉल फेग अब तक कई बेहतरीन सब्जेक्ट्स पर अच्छी-अच्छी फिल्में बना चुके हैं। अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपनी आगामी डॉक्यूमेंट्री सीरीज लाने की तैयारी कर रहे हैं। जिसे वह निर्माता जैसन के साथ मिलकर बना रहे हैं। उनकी डॉक्यूमेंट्री का टाइटल वर्स्ट रूममेट एवर है जिसमें एक सिंगल महिला की कहानी को दिखाया जाएगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 25 Jul 2024 05:47 PM (IST)
Hero Image
अमेरिकन डायरेक्टर बनाएंगे डॉक्यूमेंट्री सीरीज/ फोटो- X account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकन फिल्म डायरेक्टर पॉल फेग (Paul Feig) अब अपनी नई मूवी की तैयारियों में जुट गए हैं। ब्राइड्समेड्स, स्पाय, घोस्टबस्टर जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले 61 साल के निर्देशक अब एक डॉक्यु सीरीज लाने की तैयारी में हैं।

ब्लूमहाउस प्रोडक्शन के सीईओ जैसन ब्लूम के साथ मिलकर वह नेटफ्लिक्स पर वर्स्ट रूममेट एवर ( Worst Roommate Ever) डॉक्यूमेंट सीरीज बना रहे हैं,जिसकी कहानी कई ऐसी महिलाओं के लिए प्रेरणादायक होने वाली है, जो एक अच्छे शख्स को तलाशते-तलाशते कभी कभार गलत लोगों को घर में एंट्री दे देती है।

सिंगल महिला की जिंदगी के बारे में बताएगी डॉक्यूमेंट्री सीरीज

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, पॉल फेग एक ऐसी कहानी लाना चाहते हैं, जिससे लोग खुद को कनेक्ट फील करवा पाए, खासकर सिंगल महिलाएं। उनकी आगामी डॉक्यूमेंट्री सीरीज की कहानी एक ऐसी ही महिला की है, जो अपने सपनों के घर में खाली रूम किराए पर एक आदमी को देती है, जो उसे काफी सज्जन लगता है।

यह भी पढ़ें: दुनियाभर में Deadpool & Wolverine को जबरदस्त ओपनिंग मिलने का अनुमान, 3000 करोड़ पार हो सकता है आंकड़ा

हालांकि, बाद में उसे इस बात की भनक पड़ती है कि उसके घर में जो व्यक्ति रहने आया है उसका नाम से लेकर हर चीज फर्जी है। वह अनजाने में एक ऐसे शख्स को अपने घर में रख लेती है, जो उसके आशियाने पर कब्जा कर लेता और उसे समझ आता है कि वह बिना लड़े उसे अपने घर से नहीं निकाल सकती।

जैसन से बेहतरीन रूममेट नहीं मिल सकता था

अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए फेग ने आगे कहा,

"हम कई सालों से एक ऐसे प्रोजेक्ट को खोजने की कोशिश कर रहे थे जिस पर हम साथ में मिलकर काम कर सके। कोई ऐसा सब्जेक्ट, जिसे देखकर लोग डरे, खुश हो, भावुक और उन्हें कॉमेडी देख हंसी भी आए। हम दोनों ही ऑडियंस का मनोरंजन करना चाहते हैं। अगर मैं दूसरे शब्दों में कहूं तो, मैं जैसन को इस फिल्म के लिए अपना रूममेट बनाकर बेहद खुश हूं"।

फेग नेटफ्लिक्स पर कई बड़ी फिल्में ला रहे हैं। इससे पहले उनकी फिल्म 'द स्कूल ऑफ गुड एंड इविल' नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड के नाम का पेंडेंट फ्लॉन्ट करती नजर आईं Selena Gomez, चेहरे की स्माइल लूट लेगी आपका दिल