Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Zendaya के फैंस के लिए एक अच्छी और एक बुरी खबर! स्पाइडरमैन 4 और Euphoria 3 सीरीज से जुड़े हैं अपडेट्स

Spiderman फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म की पुष्टि की खबरें आ रही हैं जिनके मुताबिक टॉम हॉलैंड के साथ जेनडाया फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। 27 साल की जेनडाया की दुनियाभर में बड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स भी अपने नाम किये हैं। जेनडाया का शो यूफोरिया भी काफी सफल रहा। इसके दो सीजन रिलीज हो चुके हैं।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Tue, 26 Mar 2024 06:50 PM (IST)
Hero Image
टॉम हॉलैंड और जेनडाया स्पाइडरमैन 4 में लौटेंगे। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री जेनडाया ने कम उम्र में अपने लिए तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। स्पाइडरमैन फिल्मों के जरिए जेनडाया दुनियाभर में जानी जाती हैं। वहीं, नेटफ्लिक्स की सीरीज यूफोरिया के लिए भी जेनडाया ने खूब चर्चा बटोरी। अब इन दोनों के लिए ही एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में हैं।

सोनी और मारवल ने स्पाइडरमैन के चौथे भाग को हरी झंडी दे दी है। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, फास्ट एंड फ्यूरियल 9 के निर्देशक रहे जस्टिन लिन स्पाइडरमैन 4 की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। फिल्म में टॉम हॉलैंड और जेनडाया अपने-अपने किरदारों को जारी रखेंगे। टॉम, पीटर पारकर और जेन एमजे के किरदार में हैं।

एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट जेफ स्नाइडर के मुताबिक, स्पाइडरमैन 4 की शूटिंग सितम्बर या अक्टूबर से शुरू हो सकती है। फिल्म अगले साल के आखिरी क्वार्टर में रिलीज होने की सम्भावना जताई जा रही है।

— DiscussingFilm (@DiscussingFilm) March 26, 2024

यूफोरिया के तीसरे सीजन में हो सकती है देरी

स्पाइडरमैन 4 की वजह से जेनडाया के शो यूफोरिया का तीसरा सीजन डिले हो सकता है। यूफोरिया टीन ड्रामा शो है। इस शो में जेनडाया लीड रोल निभाती हैं।

शो से वो बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूर भी जुड़ी हुई हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शो का पहला सीजन 2019 में आया था। तीसरे सीजन को 2022 में स्वीकृति मिल गई थी, मगर प्रोडक्शन की वजह से यह लगातार डिले हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 25 साल के नौजवानों पर भारी 55 के Hugh Jackman का वेट लिफ्टिंग रुटीन, जिम में मेहनत देख आ जाएगा पसीना

एचबीओ का चौथा सबसे अधिक देखा जाने वाला शो

यूफोरिया बेहद सफल शो है। एचबीओ पर गेम ऑफ थ्रोन्स, द लास्ट ऑफ अस और हाउस ऑफ द ड्रैगन के बाद यह चौथा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है।

अब इसके तीसरे सीजन को भी इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। पिछले साल हॉलीवुड में लेखकों और वर्कर्स की हड़ताल की वजह से तीसरा सीजन लटक गया था। शो में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जेनडाया ने एमी अवॉर्ड्स भी जीते थे। तीसरे सीजन को लेकर यह भी खबर है कि शो में अब मुख्य किरदारों के वयस्क जीवन को दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 51 साल की उम्र में एक्ट्रेस Cameron Diaz दूसरी बार बनीं मां, बोलीं- 'हमारा बच्चा बहुत प्यारा है'