Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Thank You Coming Early Review: गर्ल्स की इस गोपनीय समस्या का ताना-बाना 'थैंक्यू फॉर कमिंग', पढ़ें पहला रिव्यू

Thank You Coming At TIFF 2023 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में भूमि पेडनकर स्टारर फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग प्रीमियर रखा गया। इस दौरान थैंक्यू फॉर कमिंग को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में हम आपके लिए भूमि की थैंक्यू फॉर कमिंग का सबसे पहला रिव्यू लेकर आए हैं जो विदेशी मीडिया की ओर इस मूवी को मिली प्रतिक्रिया पर आधारित है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 16 Sep 2023 02:11 PM (IST)
Hero Image
सामने आया थैंक्यू फॉर कमिंग का फर्स्ट रिव्यू (Photo Credit-instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Bhumi Pednekar Thank You Coming First Review: लंबे समय से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोचक मुद्दों को लेकर फिल्में बनाई जा रही हैं। मेल और फीमेल की गोपनीय शारीरिक चितांओं जैसे मसलों बनी मूवीज हमेशा से चर्चा का विषय रही हैं। फिर वो शुभ मंगलम सावधान या खानदानी शफाखाना जैसी फिल्में क्यों न हो।

अब इस कड़ी में भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का नाम भी जुड़ रहा है। मौजूदा समय में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का प्रीमियर रखा गया है। जिसके चलते अब हम आपके लिए इस मूवी का फर्स्ट रिव्यू लेकर आए हैं, जो तमाम विदेशी मीडिया की रिपोर्ट्स पर आधारित है। उसके हिसाब से आइए जानते हैं कि ये फिल्म कैसी है।

लड़कियों की लाइफ की इस चिंता की कहानी 'थैंक्यू फॉर कमिंग'

अक्सर देखा जाता है कि भारत में संभोग जैसे टॉपिक पर बात करना बड़ा टैबू माना जाता है। दूसरी ओर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री इस मिथक को तोड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है। डायरेक्टर करण करण बूलानी ने भी 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के जरिए इस गंभीर मुद्दे पर अपनी बात रखने का प्रयास किया है।

इस मूवी की कहानी महिलाओं को चरमसुख की समस्या को बयां करती है। जिस तरह से 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की स्टोरीलाइन को बुना गया है, उसमें आपको चरमसुख जैसे शब्द को सुनकर अटपटा नहीं लगेगा। इसके अलावा रोजमर्रा के जिंदगी में लड़कियां किस तरह से गुजरती उसकी झलक भी आपको 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में आसानी से देखने को मिलेगी।

इसके अतिरिक्त मूवी में इमोशन, ड्रामा और कॉमेडी का भी जबरदस्त कॉम्बिनेशन मौजूद है। फिल्म को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान क्रिटिक्स और दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला है।

स्टार कास्ट ने किया शानदार काम

निर्माता एकता कपूर और रेहा कपूर के बैनर तले बनी इस मूवी में भूमि पेडनेकर,शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और डॉली सिंह अहम भूमिकाओं में नजर आई हैं। इसके अलावा अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसी कलाकार भी 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में देखने को मिल जाएंगे। 

इन सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार में जान फूंकी है। खासतौर पर कनिका कपूर के रोल में भूमि फिल्म का केंद्र बिंदु रही हैं। इतना ही 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में आपको पहली बार भूमि पेडनेकर का कामुक अंदाज देखने को मिलेगा। खास बात ये है कि इस बार गाला वर्ल्ड प्रीमियर से इस फिल्म को सम्मानित किया गया है।

कब रिलीज होगी 'थैंक्यू फॉर कमिंग'

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में अच्छा रिस्पॉन्स हासिल करने के बाद अब हर कोई 'थैंक्यू फॉर कमिंग' की रिलीज का इंतजार कर रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

गौर करें इस मल्टीस्टारर फिल्म की रिलीज डेट की तरफ तो आने वाले 6 अक्टूबर को भूमि पेडनेकर की ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मालूम हो कि अब तक इस फिल्म का ट्रेलर और पहला सॉन्ग 'हांजी' सामने आ चुका है।

ये भी पढ़ें- Jawan: दीपिका पादुकोण ने शाह रुख खान को Kiss करते हुए शेयर की फोटो, रणवीर सिंह का ये कमेंट हुआ वायरल