Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान से नाराज हुए समर्थ जुरेल, थप्पड़ कांड पर अभिषेक कुमार का पक्ष लेने को बताया गलत

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के हालिया वीकेंड का वार में समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) को कम वोट्स मिलने के कारण शो से बाहर होना पड़ा। एलिमिनेट होने के बाद उन्होंने शो को लेकर बात की है। समर्थ जुरेल ने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) संग हुए थप्पड़ कांड को लेकर नाराजगी जताई। एक्टर ने कहा कि वो सलमान खान से खफा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jan 2024 11:01 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान से नाराज हुए समर्थ जुरेल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 में फिनाले के करीब आकर समर्थ जुरेल को शो से बाहर जाना पड़ा। उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री घर में एंट्री की था। समर्थ ने दर्शकों को काफी एंटरटेन भी किया, लेकिन अभिषेक कुमार संग हुए थप्पड़ कांड ने उनकी छवि धूमिल कर दी।

बिग बॉस 17 के हालिया वीकेंड का वार में समर्थ जुरेल को कम वोट्स मिलने के कारण शो से बाहर होना पड़ा। एलिमिनेट होने के बाद उन्होंने शो को लेकर बात की है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Prize Money: ट्रॉफी के साथ विनर को मिलेगा इतने लाख का चेक, जानें जीतने की रेस में कौन सबसे आगे?

क्या बोले बिग बॉस के चिंटू ?

समर्थ जुरेल ने अभिषेक कुमार संग हुए थप्पड़ कांड को लेकर नाराजगी जताई। एक्टर ने कहा कि वो सलमान खान से खफा है। होस्ट का अभिषेक कुमार को शो में वापस लाने का फैसला सही नहीं था। डीएनए के साथ बातचीत में एक्टर ने कहा, "मैंने जो किया है वो गलत है, लेकिन वो करने का कारण था। वो ईशा का एक्स था तो अलग नफरत थी। दूसरी बात, उसने बहुत गंदी बातें बोलीं थी ईशा के बारे में, मेरे बारे में। तो वो सब मेरे दिमाग में थी। लोग सालों की बात नहीं भूल पाते, मैं 2-3 हफ्ते पुरानी बात कैसे भूल जाऊं।"

सलमान ने बनाया विलेन

अभिषेक कुमार ने बहसबाजी के बीच समर्थ जुरेल को थप्पड़ जड़ दिया था। बिग बॉस का अहम नियम तोड़ने की वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। हालांकि, बाद में सलमान खान ने अभिषेक को एक और मौका दे दिया। इसके साथ ही समर्थ विलेन बन गए। अब उन्होंने कहा है कि वो सलमान खान के इस फैसले से खफा हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: दूसरी लड़कियों के साथ विक्की को देख इस वजह से भड़क जाती हैं अंकिता, कहा- 'डर लगता है कहीं...'

सलमान से खफा हुए समर्थ

समर्थ ने कहा, "घरवाले नहीं चाहते थे कि अभिषेक दोबारा एंट्री करें, लेकिन सलमान सर ने जब पूरा सीन एक बार फिर बताया, तो कुछ घरवालों की राय बदल गई। मेरा सवाल ये है कि जब सलमान ने वोट देने के लिए कहा, तो कितने घरवाले चाहते थे कि वो वापस?' मैं और ईशा उसे वापस नहीं चाहते थे, इसलिए हमने उसके खिलाफ वोट दिया, लेकिन सलमान ने ये कहते हुए वोट खारिज कर दिया कि आपका पर्सनल है। फिर आपने हमारी राय क्यों पूछी? मैं अभिषेक को वापस लाने के लिए नाराज हूं, लेकिन ठीक है, मैं सलमान के फैसले का सम्मान करता हूं।"