Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैपराजी के सामने Oops मोमेंट का शिकार हुईं Jiya Shankar, दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल

Jiya Shankar Video बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से मशहूर हुईं जिया शंकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। क्लिप में अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख पैपराजी बाप रे कहने पर मजबूर हो गए। वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई जिया शंकर ने पैपराजी के सामने सिचुएशन को बहुत ही शानदार तरीके से संभाला।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 04 Nov 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
फिल्म फेस्टिवल में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं जिया शंकर (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jiya Shankar Viral Video: जानी-मानी टेलीविजन स्टार जिया शंकर (Jiya Shankar) ने रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' (Bigg Boss OTT 2) से खूब सुर्खियां बटोरीं। आए दिन अभिनेत्री रैम्प वॉक पर अपनी अदायगी का जलवा बिखेरती नजर आती हैं। हालांकि, एक फिल्म फेस्टिवल इवेंट में शामिल होने के दौरान जिया ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

हाल ही में, जिया शंकर जियो मामी फिल्म फेस्टिवल (Jio Mami Film Festival) में शामिल हुईं। अभिनेत्री जब पैपराजी को पोज देते हुए फोटो खिंचवा रही थीं, तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से पैपराजी के मुंह से 'बाप रे' निकल गया। 

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं जिया शंकर 

दरअसल, हुआ यूं कि जिया शंकर जब पैपराजी को पोज दे रही थीं, तभी उनकी स्ट्रैप कंधे से फिसल गई और पैपराजी ने रिएक्ट किया, "अरे बाप रे।" वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने पर अच्छे-अच्छों की हवाइयां उड़ जाती हैं, लेकिन जिया ने इसे बहुत ग्रेसफुली संभाला। उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "ऐसा कुछ नहीं हुआ है।"

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जिया शंकर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और अभिनेत्री का कॉन्फिडेंस फैंस को भा गया है। एक यूजर ने कहा, 'उन्होंने बहुत अच्छी तरह से संभाला।' एक यूजर ने लिखा, 'उन्होंने बहुत अच्छे से हैंडल किया।' एक ने अभिनेत्री की तारीफ में कहा, 'वह बहुत गॉर्जियस लग रही हैं।' एक और ने कमेंट किया, 'आप बहुत हंबल हैं जिया मैम।' इसी तरह लोगों को जिया का जेस्चर पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Jiya Shankar Pics: पहले नहीं देखी होंगी बिग बॉस फेम जिया शंकर की ये तस्वीरें, दिलकश हुस्न कर देगा दीवाना

जिया शंकर का करियर

सलमान खान के शो में जिया शंकर ने कई वजहों से सुर्खियां बटोरीं। फलक नाज और अविनाश सचदेव के साथ उनकी दोस्ती ने ध्यान खींचा तो वहीं अभिषेक मल्हान के साथ उनकी नजदीकियों ने चर्चा बटोरी। शो में आने के बाद जिया ने अभिषेक के साथ म्यूजिक वीडियो 'जुदाइयां' की, जो काफी पसंद किया गया। वह शो की ट्रॉफी तो नहीं जीतीं, लेकिन लाखों के दिल में जगह जरूर बना ली। 

जिया शंकर 'बिग बॉस' से पहले 'पिशाचिनी', 'मेरी हानिकारक बीवी' और 'काटेलाल एंड संस' जैसे सीरियल्स में काम किया है। वह रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के साथ मराठी फिल्म 'वेद' में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Pooja Bhatt ने बताया जिया शंकर का सच, बोलीं- 'उसके रिश्ते बदलते रहते हैं, उसने अविनाश के साथ...'