Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande को सास ने खूब मारे थे ताने, मां के बिगड़े बोल पर बोले विक्की जैन- जो कहा गया, वो सही नहीं था

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़े काफी चर्चा में रहे। न सिर्फ इनके आपसी झगड़े बल्कि अंकिता को मिले सास के तानों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। विक्की की मां रंजना जैन ने बहू को काफी कुछ कहा था जो कि सुर्खियों में बना रहा। अब विक्की ने मां के स्टेटमेंट पर रिएक्ट किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 03 Feb 2024 10:22 AM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और रंजना जैन

एंटरेटनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) का रिश्ता खूब सुर्खियों में रहा। कपल के बीच अक्सर लड़ाइयां होते देखने को मिली, जिसका मुद्दा नेशनल टेलीविजन पर काफी चर्चा में रहा। यही नहीं, अंकिता की सासू मां यानी विक्की की मम्मी ने बटोरीं। उन्होंने मीडिया के सामने बहू अंकिता को काफी ताने मारे, जिसकी वजह से उनकी आलोचना की गई।

मां के शब्दों पर बेटे ने किया रिएक्ट

विक्की की मां ने अंकिता पर उनके बेटे को चप्पल से मारने के आरोप में लताड़ लगाई थी। यह भी कहा कि वह उनकी शादी के खिलाफ थीं। ग्रैंड फिनाले में उन्होंने अंकिता को नसीहत दी थी कि वह आगे से किसी ऐसे शो में हिस्सा नहीं लेंगी, जिससे परिवार की इज्जत मिट्टी में मिले। रंजना जैन के बहू को लेकर इतने तीखे प्रहार के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें 'खड़ूस' और 'वैंप' तक कहा गया। अब विक्की ने अपनी मां के शब्दों पर रिएक्ट किया है। 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने विक्की का वीडियो शेयर किया है, जिसमें कहा गया है कि जो चीजें उनकी मां ने कहीं, वो नहीं कही जानी चाहिए थी।

वीडियो में विक्की ने कहा, ''मॉम का बेटे के लिए जो इमोशन था, वो सही हो सकता है, लेकिन कुछ चीजें थीं, जो नहीं कही जानी चाहिए थी वहां पर, जो उस मोमेंट पर हो रही थीं। फैमिली के रिएक्शन आ रहे थे, जो शब्दों में सही नहीं था। जो चीजें हो गईं, वो हो गईं। अभी हम सब ज्यादा खुश हैं। हम सबके बीच सब कुछ ठीक है।''   

मां को इंटरव्यू देने से रोका

विक्की जैन ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में भी इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि शो से बाहर आने के बाद उन्होंने मां को मीडिया में इंटरव्यू देने से रोका था। इसकी वजह बताते हुए कहा, ''मां और बेटे के बीच यह वो पल था, जब मैं ईमानदारी से बताना चाहता था कि आप जो कह रही हैं, मुझे पर विश्वास नहीं है। मैंने बिग बॉस से सीखा है कि बयान और किस संदर्भ में वो बात कही गई थी, उसमें फर्क था।''

'मम्मी को जो लगा, उसके लिए अंकिता और मैं जिम्मेदार'

विक्की ने आगे कहा कि मम्मी को 'बिग बॉस 17' देख जो कुछ लगा, उसके लिए अंकिता और मैं जिम्मेदार हैं। अगर हम शो में वैसा नहीं करते, तो मम्मी को ऐसा नहीं लगता और न ही वह ऐसी चीजें बोलतीं। 

यह भी पढ़ें: हार से मायूस रहीं Ankita Lokhande ने विक्की जैन के साथ की पार्टी, नावेद सोल भी आए नजर, वायरल हुई ये तस्वीरें