Move to Jagran APP

Abhishek Malhan से मिलने अस्पताल पहुंचीं आलिया सिद्दीकी और आशिका भाटिया, दोस्त संग शेयर की खास फोटो

Abhishek Malhan Met Aaliya and Aashika Bhatia अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही है। शो के फिनाले से पहले भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आशिका भाटिया और आलिया बुधवार को अपने दोस्त अभिषेक से मिलने अस्पताल पहुंची। अस्पताल में आशिका ने अभिषेक का कपकेक के लिए तरसते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 16 Aug 2023 08:01 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2023 08:01 PM (IST)
Aaliya and Aashika Bhatia Bigg Boss OTT 2 Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Malhan Met Aaliya and Aashika Bhatia: बिग बॉस ओटीटी 2 के फर्स्ट रनर अप अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही है। शो के फिनाले से पहले भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

फिनाले होने के तुरंत बाद भी उन्हें एडमिट करवाया गया। इसी बीच उन्होंने किसी मीडिया हाउस संग कोई इंटरव्यू भी नहीं किया। हालांकि सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने फैंस को प्यार भरा मैसेज भी सेंड किया था। बता दें, अभिषेक को डेंगू हुऐ है, जिसके चलते वो अभी भी भर्ती है। ऐसे में अस्पताल मिलने उनसे उनकी दोस्त मनीषा रानी भी पहुंची थी। वहीं बिग बॉस हाउस के कुछ और दोस्त भी उनसे मिले है।

आशिका और आलिया ने की अभिषेक से मुलाकात

बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ चुकी आशिका भाटिया और आलिया बुधवार को अपने दोस्त अभिषेक से मिलने अस्पताल पहुंची। अस्पताल में, आशिका ने अभिषेक का कपकेक के लिए तरसते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया।

अभिषेक कहते हैं, “कोई कपकेक खिला दो। मुझे आपके हाथ से बने कपकेक याद आ रहे हैं। इसके बाद आशिका कहती है कि जब मैं दिल्ली या हरियाणा आऊंगी तो पक्का तुम्हें कपकेक बनाकर खिलाउंगी। आशिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा, “जल्द ठीक हो जाओ हीरो। मैं जल्द ही तुमसे मिलूंगी मेरे दोस्त।

View this post on Instagram

A post shared by 💕A A S H I K A B H A T I A 💕 (@_aashikabhatia_)

आलिया ने भी शेयर की फोटो

इसके अलावा आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिषेक संग एक फोटो शेयर की है, जिसमे वह अस्पताल के बैड पर लेटे नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, आप अंदर से बाहर तक खूबसूरत हैं। आपके परिवार का हृदय सबसे दयालु और साफ है, यह आपके आस-पास घर जैसा महसूस होता है। आप हर किसी के दिल के विजेता हैं और विशेष रूप से मेरे। लव यू भाई, रक्षाबंधन पर मिलते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Aaliya Anand pandey (@aaliya_anand_pandey_)

अभिषेक मल्हान  का वीडियो

बता दें, इससे पहले अभिषेक मल्हान ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह बिग बॉस का फिनाले होने के बाद सीधे अपने मम्मी-पापा के साथ अस्पताल आ गए थे, क्योंकि उन्हें डॉक्टर्स ने डेडलाइन दी थी।

View this post on Instagram

A post shared by ABHISHEK MALHAN (@fukra_insaan)

साथ ही उन्होंने एल्विश यादव को जीत की बधाई भी दी थी और मीडिया पर्सन्स से माफी भी मांगी थी। कहा था कि जब वह ठीक हो जाएंगे, तो सबसे अच्छे से बात करेंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.