Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्स वाइफ Sanjeeda Sheikh के बयान पर आमिर अली ने किया रिएक्ट, बोले- 'मैं किसी को नीचा नहीं दिखाऊंगा...'

संजीदा शेख ( Sanjeeda Sheikh ) और आमिर अली ( Aamir Ali ) एक वक्त पर टीवी का मोस्ट पावर कपल से में एक हुआ करता था । दोनों की लव स्टोरी के किस्से इंडस्ट्री के गलियारों में मशहूर थे। सालों तक डेट करने के बाद 2012 में निकाह किया था लेकिन साल 2021 में तलाक ले लिया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 05 Jun 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
Sanjeeda Sheikh And Amir Ali (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) जब से संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) में नजर आई हैं जब से चर्चा में हैं। संजीदा ने हीरामंडी में वहीदा का रोल निभाया है और उनके इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया गया। ऐसे में वह लगातार इंटरव्यूज दे रही हैं, जिसमें सीरीज और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे।

बता दें, इस कपल साल 2012 में शादी की थी, लेकिन साल 2021 में दोनों अलग हो गए। हालांकि, सालों तक अलग होने का खुलासा नहीं हुआ था। अब बीते दिनों संजीदा शेख ने एक इंटरव्यू में बीना नाम लिए कहा था कि, 'कुछ ऐसे पुरुष हैं, जो आपको महसूस कराते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकते। ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है।  फिर आप अपने जीवन के लिए फैसला लेते हैं और यहीं मैंने अपने लिए किया।' वहीं अब इस पर आमिर अली ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- हीरामंडी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh ने पीरियड्स के पहले दिन शूट किया था मुजरा सीन, बोलीं - मैं अपने डायरेक्टर से शेयर करती हूं...

'मुझ पर क्या गुजरी मैं जानता हूं'

News18 की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर अली (Aamir Ali) ने इस पर कहा है कि, ''वह और मैं एक-दूसरे के बारे में जो कुछ भी कहते हैं वह हमारे बारे में नहीं होता है। अब हम लगभग पांच साल से एक साथ नहीं हैं। मुझे लगता है, उस दौरान वह भी कुछ ऐसी ही स्थिति से गुजरी होगी। हमारी तो एक पुरानी कहानी है जो अब खत्म हो चुकी है। मुझे पता है कि अलगाव के उस दौर में मुझ पर क्या गुजरी और मेरे साथ क्या हुआ। मैंने कभी किसी को नीचा नहीं दिखाया है और न ही कभी रखूंगा, खासकर जिनके साथ मेरा रिश्ता रहा है।''

आमिर और संजीदा की शादी 

आमिर और संजीदा की मुलाकात टेलीविजन शो क्या दिल में है के सेट पर हुई थी। उन्होंने कई सालों तक डेट किया और 2012 में शादी कर ली। उन्होंने 2018 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी का स्वागत किया।

दो साल बाद 2020 में दोनों अलग हो गए और 2021 में तलाक हो गया। तलाक की कार्यवाही के बाद, संजीदा ने अपनी बेटी की कस्टडी हासिल कर ली। सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट ड्रेस में Sanjeeda Sheikh ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, यूजर बोले- 'आपको शर्म आनी चाहिए'