Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'वह अपनी लाइफ में जो...', Aamir Ali ने संजीदा शेख के बयान पर दिया रिएक्शन, एक्ट्रेस के लिए बोल दी ये बड़ी बात

संजीदा शेख हीरामंडी सीरीज के बाद से सुर्खियों में बनी हुई थीं। उन्होंने कई इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि तलाक के बाद उनकी दोस्ती दोस्त खो दिए। अब उनके इस कमेंट पर एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड आमिर अली ने भी रिएक्ट किया है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 07 Jul 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
संजीदा शेख और आमिर अली (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) आज इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। हाल ही में वह संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) में नजर आई थीं। इस सीरीज में उन्होंने वहीदा का किरदार निभा कर सुर्खियां बटोरी थीं। फैंस को उनका अभिनय काफी पसंद भी आया।

सीरीज रिलीज होने के समय एक्ट्रेस ने कई इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए आमिर अली के बारे में भी बात की थी। हाल ही में भी संजीदा ने कहा था कि आमिर से तलाक के बाद उन्होंने दोस्त खो दिए। अब इस पर आमिर ने बात की है।

यह भी पढ़ें: एक्स वाइफ Sanjeeda Sheikh के बयान पर आमिर अली ने किया रिएक्ट, बोले- 'मैं किसी को नीचा नहीं दिखाऊंगा...'

शायद में समझदार न रहा होऊं

गलाटा इंडिया से बात करते हुए आमिर अली ने संजीदा के इस कमेंट पर बात की है। उन्होंने कहा है कि मुझे नहीं पता कि उसने क्या कहा और क्यों कहा। वह अपनी लाइफ में जो भी कर रही है, उसके लिए शुभकामनाएं। अगर आपको लगता है कि कोई आपको लाइफ में आगे बढ़ने और प्रगति करने से रोक रहा है, तो आगे बढ़ें।

Photo Credit: Aamir Ali/Instagram

जीवन में जो करना है, वो करें। इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं कौन होता हूं इस पर कमेंट करने वाला। हो सकता है कि मैं हमेशा से इतना समझदार न रहा होऊं, हम सभी समय के साथ आगे बढ़ते हैं।

लोगों के बोलने से नहीं पड़ता फर्क

आमिर अली ने आगे कहा कि लोग वही सोचेंगे जो वह सोचना चाहते हैं। अगर हम अपनी बातों को पब्लिक करेंगे, तो इस पर बात भी होगी, इसलिए उन्हें बात करने दें। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, जो लोग मुझे जानते हैं, वह मेरे लिए मायने रखते हैं और मुझे लगता है कि वह लोग काफी समझदार हैं। वो इस माहौल को समझ सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: जब Sanjeeda Shaikh के साथ एक लड़की ने की इतनी गंदी हरकत, सहम गई थीं एक्ट्रेस, कहा- 'वो भी कम नहीं होती हैं...'