Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhalak Dikhhla Jaa 11 के स्टेज पर थिरकते नजर आएंगे आमिर अली, कंफर्म कंटेस्टेंट बने एक्टर

Jhalak Dikhhla Jaa 11 झलक दिखला जा का 11वां सीजन आ रहा है। इस शो की खास बात यह भी है कि एक बार फिर ये शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है। बीते दिनों शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई थी जिसमें 11 लोग शामिल थे। वहीं इन 11 लोगों से में एक कंफर्मेशन नाम सामने आया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 10 Oct 2023 12:49 PM (IST)
Hero Image
Aamir Ali, Jhalak Dikhhla Jaa 11 Photo Credit Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Jhalak Dikhhla Jaa 11: टीवी का मोस्ट फेमस शो 'झलक दिखला जा' एक फिर पर्दे पर लौट रहा है। इस बार शो का 11 सीजन आ रहा है। इस सीजन में कई फेमस चेहरे नजर आने वाले हैं। इस  शो की खास बात यह भी है कि एक बार फिर ये शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है। बीते दिनों शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई थी, जिसमें 11 लोग शामिल थे। वहीं इन 11 लोगों से में एक कंफर्मेशन नाम सामने आया है।

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma शो का फेमस ये कॉमेडियन दिखाएगा अपने डांस का जलवा, झलक दिखला जा 11 के लिए किया अप्रोच

'झलक दिखला जा 11' में नजर आएगा ये एक्टर

बीते दिनों झलक दिखला जा सीजन 11 के लिए टॉप कॉन्टेक्ट का नाम सामने आया था। इस शो में टीवी इंडस्ट्री का काफी फेमस चेहरा भी दिखाई देगा। शो में आमिर अली के आने की खबर पक्की हो गई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर अली इस डांस रियलिटी शो का हिस्सा होंगे। एक करीबी सूत्र ने कहा है कि, आमिर झलक दिखला जा 11 का हिस्सा होने की कंफर्मेशन हो गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

संगीता फोगाट भी आएंगी नजर

आमिर अली के अलावा इस शो में  कॉमेडियन राजीव ठाकुर और पहलवान संगीता फोगाट के नाम को भी फाइनल किया गया है। इसके अलावा शोएब इब्राहिम भी स्टेज पर डांस करते नजर आएंगे।  शो के लिए उनका नाम कन्फर्म हो चुका है। यही नहीं, कंटेस्टेंट्स ने तो रिहर्सल भी शुरू कर दी है।

ये सेलेब्स भी आ सकते हैं नजर

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो में ईशा सिंह, अंजलि आनंद, सुरभि ज्योति, मनीषा रानी और ट्विंकल अरोड़ा जैसे सेलेब्स के भी होने की खबर है।   'झलक दिखला जा-सीजन 11' अक्टूबर लास्ट या फिर नवंबर शुरुआत से ऑनएयर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 11: सुरभि ज्योति से लेकर मनीषा रानी तक, डांस रियलिटी शो के लिए 11 सेलिब्रिटीज हुए कन्फर्म