Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aashika Bhatia Evicted: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर से बेघर हुई आशिका भाटिया, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Aashika Bhatia Evicted शनिवार को बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss Ott 2) में वीकेंड का वार हुआ। इसी बीच अब घर के एक सदस्य के जाने की खबर सामने आई है। दरअसल सोशल मीडिया पर आशिका भाटिया के एविक्ट होने की खबर सामने आ रही है। आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस हाउस पहुंची थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 30 Jul 2023 08:33 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Aashika Bhatia evicted

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Aashika Bhatia Evicted: 'बिग बॉस ओटीटी 2'  (Bigg Boss Ott 2) में शनिवार को वीकेंड का वार हुआ।  इस दौरान सलमान खान ने एल्विश यादव की जमकर क्लास लगाई। इसके अलावा मनीषा रानी और अभिषेक मलहाल की भी क्लास लगाई। इसी बीच अब घर के एक सदस्य के जाने की खबर सामने आई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर आशिका भाटिया के एविक्ट होने की खबर सामने आ रही है।

आशिका भाटिया होगी घर से बाहर

बता दें, आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस हाउस पहुंची थी। महज 2 से 3 हफ्ते में ही वह घर से बेघर होती नजर आ रही हैं। इस हफ्ते के लिए मनीषा रानी (Manisha Rani)

और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड थीं, जिसमें एक्ट्रेस को बेघर होना पड़ा ।

हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। लेकिन, खबर पक्की बताई जा रही है। बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट की मानें तो इसकी लेटेस्ट पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि आशिका भाटिया को शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। ऐसे में देखा जाए तो ये मनीषा रानी के लिए एक राहत वाली खबर है ।

Like If Sad— BiggBoss Khabri (@TheKhabriTweets) July 29, 2023

आशिका भाटिया का टीवी करियर

आशिका भाटिया टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेसेस से एक हैं । उन्हें सोनी टीवी के शो 'परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी' में गुणवंत कौर अहलूवालिया की भूमिका निभाई थी । उन्होंने 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान की छोटी बहन का रोल भी प्ले किया है ।

आशिका ने छोटे पर्दे पर 'मीरा' नाम के शो में डेब्यू किया था। आशिका के पिता राकेश भाटिया एक बिजनेसमैन हैं जबकि उनकी मां मीनू भाटिया एक सैलून चलाती हैं। हालांकि, उनके माता-पिता अलग हो गए हैं और वह अपनी मां के साथ मुंबई में रहती हैं ।