Move to Jagran APP

Abdu Rozik in Bigg Boss 16: घरवालों पर भड़के सलमान के फेवरेट अब्दु राजिक, बोले- 'मैं एडल्ट हूं, बच्चा नहीं'

Abdu Rozik in Bigg Boss 16 बिग बॉस 16 में जिस कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चर्चा है वो हैं छोटे भाईजान यानी अब्दु राजिक। रविवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जब अब्दु ने घरवालों से साफ लफ्जों में कह दिया कि कोई मुझे बच्चा ना समझे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sun, 09 Oct 2022 05:59 PM (IST)
Hero Image
Abdu Rozik, Bigg Boss 16, Salman khan

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 16' के घर में जिस कंटस्टेंट की सबसे ज्यादा चर्चा है वो हैं तजाकिस्तान के अब्दु राजिक। अब्दु एक ही हफ्ते में घर में आने वाले गेस्ट, सलमान खान से लेकर पूरे देश के चहेते बन गए हैं। हालांकि, शो में खुद को छोटा भाईजान कहने वाले अब्दु की घरवालों से एक ही शिकायत है कि सब उन्हें बच्चा समझते हैं। रविवार के एपिसोड में अब्दु, बिग बॉस के सभी दूसरे कंटेस्टेंट्स को दो टूक शब्दों में कहते हैं कि वो बच्चे नहीं हैं और कोई उन्हें किड ना समझे।

अब्दु राजिक ने दी चेतावनी

कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल पेज पर एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें  एक फैन घरवालों से यह कहती सुनी जा सकती है कि आप लोग अब्दु को बच्चे की तरह ट्रीट क्यों करते हैं। फैन की इस बात से अब्दु भी सहमत नजर आए, उन्होंने सभी घरवालों को चेताते हुए कहा- 'इस शो में बच्चों को आने की इजाजत नहीं है, मैं एक 19 साल की एडल्ट हूं बच्चा नहीं हूं।

साजिद खान ने भी उठाया अब्दु पर सवाल

शनिवार को हुए वीकेंड का वार में एक टास्क के दौरान साजिद खान से पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि घर में कौन है जिसे कैप्टन नहीं बनना चाहिए। तो साजिद ने अब्दु का नाम लिया था। उन्होंने कहा कि अब्दु बहुत बार ऐड़ा बनकर पेड़ा खाते हैं। ऐसा एमसी स्टैन को भी लगा कि अब्दु अपनी क्यूनेस की आड़ में गेम खेल रहे हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'बिग बॉस' ने अंकित को भी दी सलाह

बिग बॉस के फैंस में से एक को अंकित गुप्ता को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि वह टीवी पर कहीं भी दिखाई नहीं दे रहा हैं। क्योंकि वह कम बोलते है। बिग बॉस ने प्रियंका चौधरी से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि अंकित एक दिन में कम से कम 1000 शब्द बोलें। वैसे शनिवार के एपिसोड में ज्यादातर घरवालों में अंकित को फ्लॉप का टैग दिया था यह कहते हुए कि वो कम बातें करते हैं।

यह भी पढ़ें

Urvashi Rautela: दर्द भरी शायरी लिखने पर ट्रोल हुईं उर्वशी, लोगों ने ऋषभ पंत से कहा- दीदी फिनायल पी लेंगी

Godfather Collection Day 4: सलमान- चिरंजीवी की 'गॉडफादर' ने उड़ाया गर्दा, 4 दिन में 100 करोड़ पार हुई फिल्म