Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सगाई बस पब्लिसिटी स्टंट है?' Abdu Rozik ने निजी जिंदगी को लेकर उठ रहे सवालों पर दिया मुंहतोड़ जवाब

सिंगर अब्दु रोजिक जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। 20 साल की उम्र में वो अपना घर बसाने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सगाई का खुलासा किया था। हालांकि कई लोगों ने अब्दु रोजिक की सगाई की खबर को सिर्फ पब्लिटी स्टंट बताया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 14 May 2024 01:54 PM (IST)
Hero Image
सगाई को झूठा बताने पर अब्दु रोजिक ने किया रिएक्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट की जानकारी दी थी। हालांकि, अब्दु रोजिक ने अपनी होने वाली पत्नी का चेहरा अभी तक रिवील नहीं किया है।

अब्दु रोजिक की सगाई को लेकर जहां एक तरफ फैंस खुशी जता रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उन पर ये भी आरोप लग रहे हैं कि ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है। इस पर अब सिंगर ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- होने वाली बीवी से कहां मिले थे Abdu Rozik? लव स्टोरी पर बोले- 'मेरी हाइट मेरे रिलेशनशिप के बीच..'

अब्दु ने कही दिल की बात

अब्दु रोजिक ने अपने हालिया इंटरव्यू में शादी को फेक बताने पर रिएक्ट किया और इसे बकवास बताया। फ्री प्रेस जर्नल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, "सिर्फ इसलिए कि मैं दूसरों की तरह नहीं हूं, लोग सोचते हैं कि मैं शादी नहीं कर सकता। हर किसी की तरह मेरे पास भी है दिल। मैं किसी से प्यार करना चाहता हूं, शादी करना चाहता हूं और बच्चे पैदा करना चाहता हूं।"

सगाई नहीं है दिखावा

उन्होंने आगे कहा, "ऐसे बहुत से लोग हैं जो शारीरिक रूप से अक्षम हैं, लेकिन वे घर बसा लेते हैं और खुशी से अपना जीवन जीते हैं। मुझे पता है कि लोग कैसे कह रहे हैं कि ये एक मजाक है ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं, लेकिन पूरी दुनिया देख रही है कि मैं सोशल मीडिया के जरिए क्या कर रहा हूं। इंस्टाग्राम पर मेरे 8.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। मैं कभी भी इस तरह का दिखावा नहीं करूंगा।"

यह भी पढ़ें- Abdu Rozik Engagement: अब्दू रोजिक की हुई सगाई, फैंस को दिखाई होने वाली दुल्हन की फोटो, जानें कौन है वो लकी गर्ल

खुद को बताया मजबूत इंसान

अब्दु रोजिक ने 20 साल की उम्र में शादी करने के लिए आलोचना किए जाने पर भी बात की। उन्होंने कहा, "मैंने जिंदगी में कड़ी मेहनत की है। मैं अपने परिवार के सात सदस्यों की देखभाल कर रहा हूं। हां, मैं केवल 20 साल का हूं, लेकिन मैं लाइफ को समझता हूं। मैं एक बहुत मजबूत इंसान हूं।"