Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब्दु रोजिक की परफॉर्मेंस देखने के लिए हो जाइये तैयार, Jhalak Dikhhla Jaa 11 में तजाकिस्तान का सिंगर मचाएगा धमाल

Jhalak Dikhlaa Jaa 11 डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के अब तक के कई सीजन हिट रहे हैं। वहीं फैंस के बीच अब 11वां सीजन लाइमलाइट में बना हुआ है। इस बार उर्वशी रौतेला अंजलि आनंद शोएब इब्राहिम शिव ठाकरे जैसे कंटेस्टेंट्स का हुनर देखने को मिला। वहीं अब शो में एक और फेमस पर्सनानिटी की एंट्री होने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 04 Dec 2023 02:40 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Abdu Rozik. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jhalak Dikhhla Jaa 11: रियलिटी शो की दुनिया में 'झलक दिखला जा' किसी से पीछे नहीं है। डांस बेस्ड इस रियलिटी शो के हर सीजन में एक से बढ़कर एक कोरियोग्राफी देखने को मिलती है। वहीं, कंटेस्टेंट्स का मनोबल बनाए रखने के लिए उनके दोस्त अक्सर शो में आते हैं। इस बार के सीजन के कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का नाम भी शामिल है। 

'झलक दिखला जा 11' में अब्दु रोजिक

शिव ने कई तरह के रियलिटी शो में अपना हुनर दिखाया गया। 'बिग बॉस ओटीटी मराठी' की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद शिव 'बिग बॉस 16' और फिर 'खतरों के खिलाड़ी 13' में अपना दमखम दिखाया। अब वह 'झलक...' के 11वें सीजन में एक्शन और बातों से अलग अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं। फैंस ने अब तक उनकी परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय किया। इस लिस्ट में उनके जिगरी दोस्त अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) का नाम भी शामिल होने वाला है।

अब्दु देंगे परफॉर्मेंस

अब्दु अपने दोस्त शिव को सपोर्ट करने शो में पहुंचेंगे। इस दौरान व्यूअर्स को उनका गाना भी सुनने को मिलेगा। अब्दु पेशे से सिंगर हैं। उनके कुछ एल्बम रिलीज हो चुके हैं। झलक के शो में ऐसा पहली बार होगा, जब एक सिंगिंग परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी। हालांकि, यह है तो डांस बेस्ड शो। ऐसे में अब्दु गाना गाने के साथ-साथ कदम भी थिरकाते नजर आएंगे। 

अब्दु ने इंस्टाग्राम पर शिव ठाकरे को वोट देकर सपोर्ट करने की अपील की है। उन्होंने कहा, ''मैं झलक दिखला जा का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैं इस एडवेंचर को खुशी के साथ शुरू कर रहा हूं। इंडिया एक ऐसी जगह है, जिसने मेरे करियर में मुझे बहुत सारा प्यार दिया। मैं अब भी यहां से मिलने वाले प्यार को वैसे ही वापस करना चाहता हूं। आपका सपोर्ट मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं म्यूजिक और डांस के जरिये धमाका करने के लिए तैयार हूं।''

यह भी पढ़ें: KKK 8: कियारा ने अपनी लव स्टोरी का खोला सीक्रेट, विक्की कौशल ने बताया कटरीना कैफ ने दे रखा है उन्हें क्या नाम