Move to Jagran APP

हो गया फाइनल, Bigg Boss 17 में होगी सलमान खान के इस फेवरेट शख्स की एंट्री, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

शो बिग बॉस 17 इन दिनों कई वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। कई लोगों के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने की बात सामने आई जिसमें से हाल ही में कुछ दिन पहले ओरी को शिरकत करते देखा गया। वहीं अब एक और सेलिब्रिटी के शो में आने की चर्चा है। यह वह शख्स है जो न सिर्फ आम लोगों के बल्कि सलमान खान के भी चहेते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 27 Nov 2023 09:48 AM (IST)Updated: Mon, 27 Nov 2023 09:48 AM (IST)
File Photo of Bigg Boss 17 Host Salman Khan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों नई-नई एंट्रीज को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी (Orry) ने शो में शिरकत की। उनके आने से जहां घर का माहौल बदल गया, वहीं व्यूअर्स की भी शो देखने में दिलचस्पी बढ़ गई। ओरी के बाद अब एक और फेमस सोशल मीडिया पर्सनालिटी के बिग बॉस 17 में जाने की खबर सामने आई है।

ओरी के बाद 'बिग बॉस 17' में एक और एंट्री

बीते कई दिनों से कुछ सेलिब्रिटीज का नाम 'बिग बॉस 17' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आया। इनमें बी टाउन स्टार किड्स के फेवरेट ओरी ने शनिवार के एपिसोड से शो में एंट्री मारी। हालांकि, उनकी एंट्री वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं, बल्कि कुछ दिनों के मेहमान होने के तौर पर बताई गई है। वहीं, ओरी के बाद अब 'बिग बॉस 16' से घर-घर में मशहूर हुए अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) भी इस सीजन में शिरकत करने वाले हैं।

अपनी दोस्त के लिए आएंगे अब्दु

अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कन्फर्म किया है कि वह 'बिग बॉस 17' में शामिल होंगे। उनके आने का मकसद अपनी दोस्त खानजादी को सपोर्ट करना है, जो आजकल कुछ ज्यादा ही सलमान के गुस्से का शिकार हो रही हैं। अब्दु ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर खानजादी के साथ एक फोटो शेयर की। इसके कैप्शन में लिखा, 'मजबूत रहो खानजादी मैं तुम्हें सपोर्ट करने के लिए आ रहा हूं।' उन्होंने गुलदस्ता पकड़े खानजादी के लिए यह स्पेशल पोस्ट लिखा। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'ये खानजादी को चीयर अप करने के लिए है।'

सलमान के चहेते हैं अब्दु

अब्दु रोजिक सिर्फ आम लोगों के ही नहीं, बल्कि सलमान खान के चहेते भी हैं। लोगों को उनकी क्यूटनेस और शरारती बातें पसंद हैं। अब्जु तजाकिस्तान के रहने वाले हैं और पेशे से सिंगर हैं। इससे पहले उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भी बतौर गेस्ट देखा गया था। वह यहां अपने दोस्त शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को सपोर्ट करने आए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: एक ही दिन में सलमान खान के शो से बाहर हो गए Orry? वायरल वीडियो देख चौंके फैंस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.