Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18 में जोर का झटका देने आ रहा ये पुराना कंटेस्टेंट, सलमान खान के साथ लाएगा शो में बड़ा ट्विस्ट

Bigg Boss OTT 3 खत्म होने के बाद से ही टीवी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस बार शो में कई दिग्गज के शामिल होने की खबरें आ रही हैं। सलमान खान हमेशा की तरह होस्ट की कुर्सी संभालेंगे लेकिन एक बदलाव होगा जो विवादित शो के माहौल को बदल देगा क्योंकि एक पुराना कंटेस्टेंट भी शो में आने वाला है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 10 Aug 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में आने वाला है ये पुराना पॉपुलर कंटेस्टेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) खत्म हो गया है और इसकी ट्रॉफी टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने जीती है। अब तैयारी बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की है। भले ही ओटीटी के तीसरे सीजन को अनिल कपूर ने होस्ट किया हो, लेकिन बिग बॉस 18 को सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करेंगे। अब इस शो में एक और पुराना पॉपुलर कंटेस्टेंट आने वाला है, जो सल्लू मियां के साथ होस्टिंग की कुर्सी संभालेगा।

हम बात कर रहे हैं अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) की। बिग बॉस सीजन 16 के पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक बिग बॉस सीजन 18 का हिस्सा बनने जा रहे हैं। एक खबर आई थी कि वह शो के कई स्पेशल सेगमेंट को होस्ट करेंगे। अब खुद अब्दू ने इस खबर पर मुहर लगा दी है।

बिग बॉस 18 के लिए एक्साइटेड अब्दू रोजिक

अब्दू रोजिक ने बताया कि वह सलमान खान के साथ सीजन 18 को होस्ट करेंगे। उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं नई भूमिका के साथ बिग बॉस 18 के साथ वापसी करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। बिग बॉस 16 में मेरी जर्नी बहुत खूबसूरत थी और मैं इन स्पेशल सेगमेंट में एनर्जी और पैशन लाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मैं अपनी भाषा और वोकल स्किल्स पर बहुत मेहनत कर रहा हूं ताकि मैं अपना बेस्ट दे सकूं। मैं दर्शकों को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमारे पास क्या है।"

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की ब्लेसिंग सेरेमनी में शामिल हुए थे Abdu Rozik, 'छोटा भाईजान' ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

Abdu Rozik

नई भूमिका से दर्शकों को करेंगे एंटरटेन

अब्दू रोजिक ने आगे कहा, "फिर से बिग बॉस का हिस्सा बनकर महसूस हो रहा है जैसे में घर आ रहा हूं, लेकिन इस बार नई भूमिका और जिम्मेदारी के साथ। मैं उन सरप्राइज और दिलचस्प पलों का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं जिनकी हमने प्लानिंग की है। यह सीजन रोमांच से भरपूर होने वाला है और मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ ऐसा खास लेकर आऊंगा जो दर्शकों को पसंद आएगा।।"

यह भी पढ़ें- Abdu Rozik: इस वजह से अब्दु रोजिक छिपा रहे हैं होने वाली दुल्हन का चेहरा, वजह जान रह जाएंगे हैरान