Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंट बीवी Rubina Dilaik का ऐसे ध्यान रख रहे हैं अभिनव शुक्ला, एक्ट्रेस ने अपने शो में किया खुलासा

Rubina Dilaik Pregnancy रुबीना दिलैक अगले साल जनवरी या फिर इस महीने के आखिर में बच्चों को जन्म दे सकती हैं । एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी का 9वां महीना चल रहा है । एक्ट्रेस इन दिनों अपने नए शो किसीने बताया नहीं को लेकर सुर्खियों में है । यहां रुबीना पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करती नजर आ रही हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 06 Dec 2023 04:58 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Rubina Dilaik Pregnancy: टीवी की फेमस एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह जल्द ट्विन्स बेबी की मां बनने जा रही हैं।

एक्ट्रेस अगले साल जनवरी या फिर इस महीने  के आखिर में बच्चों को जन्म दे सकती हैं। एक्ट्रेस का प्रेग्नेंसी का 9वां महीना चल रहा है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने नए शो 'किसीने बताया नहीं' को लेकर सुर्खियों में है। यहां रुबीना पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- ऐसा होगा Rubina Dilaik के बच्चों का रूम, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

रुबीना की पैरों की करते हैं मालिश

बीते दिनों इस शो को पहला एपिडोस रिलीज हुआ था। वहीं अब दूसरा भी टेलिकास्ट हो चुका है। इस बार शो में रुबीना के साथ उनकी दोस्त भारती सिंह भी नजर आई। जो काफी मजेदार रहा। इस दौरान रुबीना ने भारती सिंह को बताया कि कैसे प्रेग्नेंसी में उनके पति अभिनव शुक्ला उनका ध्यान रख रहे हैं।

उन्होंने बताया कि, एक रात मैं अभिनव का नाम लेकर जोर से चिल्लाई। अभिनव सो रहे थे और वह एकदम से उठे। उन्हें लगा कि मुझे अस्पताल ले जाने का समय आ गया है। मैंने उनसे कहा कि ये मांसपेशियों में ऐंठन है। एक घंटे तक वो मेरे पैरों की मालिश करते रहें।

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

रिश्ते में आया ये बदलाव

इतना ही नहीं उन्होंने भारती को बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद उनके बीच चीजें कैसे बदली। एक्ट्रेस ने कहा, हम 9 साल से एक साथ हैं। 4 साल एक साथ और 5 साल शादी को। हमेशा मैं ही लड़ाई के बाद अभिनव से मांगी मांगती रही हूं, लेकिन इन 9 महीनों में उन्होंने मुझसे दिल खोलकर माफी मांगी है। अगर उनकी कोई गलती नहीं है तो भी वह सॉरी बोल रहे हैं।

एक्ट्रेस शादी के बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस दिसंबर के शुरुआत में एक्ट्रेस बच्चे को जन्म देगी। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik Dance Video: प्रेग्नेंसी में सालसा डांस करती नजर आईं रुबीना दिलैक, जल्द बनने वाली हैं मां