Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Bigg Boss जो खुद इतना ज्ञान देते हैं...', Armaan Malik के थप्पड़ पर भड़के अभिनव शुक्ला ने लगाई मेकर्स की क्लास

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक का विशाल पांडे को थप्पड़ मारने का मामला गरमाया हुआ है। इस घटना के बाद बिग बॉस के घर में तनाव और भी बढ़ गया है। विशाल पांडे ने इस घटना के बाद अपने दोस्तों से बात की और कहा कि वह अरमान के इस बर्ताव से आहत हैं। वहीं अब अभिनव शुक्ला ने रिएक्ट किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 09 Jul 2024 12:09 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस पर भड़के अभिनव शुक्ला, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में हुई एक घटना ने सभी का ध्यान खींचा। शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड़ मार दिया, जिससे घर का माहौल और भी गर्म हो गया। इस घटना की चर्चा बिग बॉस के बाहर भी हुई। अब तक कई सेलेब्स भी रिएक्ट कर चुके हैं। इनमें अब अभिनव शुक्ला का नाम भी शामिल हो गया है, जो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

बिग बॉस का घर एक ऐसी जगह है जहां इमोशंस उफान पर होती हैं, लेकिन हिंसा किसी भी स्थिति का समाधान नहीं हो सकती। थप्पड़ कांड को लेकर अभिनव शुक्ला का कहना है कि अरमान को अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए था। विशाल के साथ जो हुआ, वो गलत है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।

बिग बॉस का दोगलापन

अभिनव शुक्ला खुद बिग बॉस के अनुभव से गुजर चुके हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अरमान मलिक को बिग बॉस से बाहर निकालने की मांग की, क्योंकि ये शो के कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा है कि कोई भी शो में फिजिकल नहीं हो सकता। एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने मेकर्स को भी दोगलापन दिखाने के लिए लताड़ लगाई।

यह भी पढ़ें- रात में उठ-उठकर रोती थीं रुबीना दिलैक, बेटियों के जन्म के बाद हो गई थीं परेशान, पति को लेना पड़ा ये फैसला

क्या बोले अभिनव शुक्ला ?

अभिनव शुक्ला ने कहा, "अभी-अभी थप्पड़ वाली क्लिप देखी... बिग बॉस हर सीजन में जितना ज्ञान और नैतिक शिक्षा देता है (जो अब मजाक जैसा लगता है) उसके हिसाब से अरमान को उसी पल बाहर कर देना चाहिए था जब उसने दूसरे कंटेस्टेंट को थप्पड़ मारा था। ये एक स्पष्ट नीति है और कॉन्ट्रैक्ट में लिखी हुई है। अब बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर इस बात पर बहस चल रही है कि गलत कितना गलत था.. अगर ये इतना गलत है कि लोग अरमान को बाहर करना चाहते हैं तो चलिए गुस्से और टीआरपी के बढ़ने का इंतजार करते हैं। ठीक है बढ़िया नैतिकता है।"

  यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik: ट्विन्स बेबी संग वीकेंड एन्जॉय करने निकलीं रुबीना दिलैक, नन्ही शहजादी को सीने से लगाए आईं नजर