Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेटी को सीने से लगाकर Abhinav Shukla ने शेयर की प्यारी तस्वीर, जुड़वां बच्चियों संग दुनिया घूमने का बनाया प्लान

Rubina Dilaik-Abhinav Shukla Daughters टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और एक्टर अभिनव शुक्ला एक महीने पहले जुड़वां बेटियों के माता-पिता बने हैं। रुबीना दिलैक ने एक महीने बाद बेटियों के साथ फोटोज शेयर कर इसकी अनाउंसमेंट की थी। अब अभिनव शुक्ला ने लाडली के साथ एक तस्वीर शेयर की है और उनके साथ दुनिया घूमने की प्लानिंग भी कर ली है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 01 Jan 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
अभिनव शुक्ला ने बेटी के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik-Abhinav Shukla Babies: छोटी बहू और शक्ति जैसे सीरियल्स से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक मां बन गई हैं। रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने पिछले महीने जुड़वां बेटियों का स्वागत किया। नए साल के मौके पर अभिनव ने अपनी लाडली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बताया है।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला ने साल 2018 में हिमाचल प्रदेश में शादी की थी। पांच साल तक मैरिड लाइफ एन्जॉय करने के बाद अब कपल पैरेंट्स बन गया है। रुबीना ने 27 नवंबर 2023 को दो बेटियों को जन्म दिया, जिसकी अनाउंसमेंट उन्होंने एक महीने की थी। हाल ही में, अभिनव ने अपनी बेटी के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है।

अभिनव शुक्ला ने लुटाया लाडली पर प्यार

सोमवार को नया साल है। इस खास मौके पर अभिनव शुक्ला ने अपनी बेटियों की तरफ से फैंस को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। फोटो में अभिनव अपनी एक बेटी को सीने से लगाए हुए हैं। अभिनव मे क्लोथ कैरियर में बैठीं बेटी का चेहरा छुपा लिया है और वह बहुत प्यार से अपनी प्रिंसेस को निहार रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद पहली बार स्पॉट हुईं Rubina Dilaik, जुड़वां बेटियों के सवाल पर किया रिएक्ट

बेटियों के साथ दुनिया घूमेंगे रुबीना और अभिनव

बेटी के साथ प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अभिनव शुक्ला ने कैप्शन में बताया कि वह अपनी बच्चियों के साथ दुनिया घूमेंगे। एक्टर ने लिखा, "मेरा हमेशा से सपना था कि मैं अपने बेबी को इस क्लोथ कैरियर में कैरी करूं। मजाक में मैं इसे थैला कहता था। मैं रूबी (रुबीना) से कहता था कि हम अपने बच्चे या बच्चों को इन थैलों में रखेंगे और दुनिया घूमेंगे। अब हम ऐसा करेंगे। ई और जे की तरफ से हैप्पी न्यू ईयर।"

रुबीना और अभिनव ने अपनी बेटियों का नाम जीवा और एधा रखा है। कपल ने अभी तक अपनी बेटियों का चेहरा नहीं दिखाया है। 

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik Daughters: एक महीने की हो चुकी हैं रुबीना दिलैक की बेटियां, रखें हैं ये यूनिक नाम