Move to Jagran APP

YRKKH: इस मकसद से अभीरा बनेगी अरमान की दुल्हन, शादी का सच पता लगते ही पोद्दार परिवार दिखाएगा भयानक रूप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में स्टोरी 20 साल के बाद की दिखाई जा रही है। अक्षरा की बेटी अभीरा के सामने एक ऐसी कंडीशन आ जाएगी जिससे वह चाहकर भी मना नहीं कर पाएगी। शो में अभीरा और अरमान को लेकर एक ट्विस्ट आने वाला है जो फैंस का मनोरंजन लेवल बनाए रख सकते है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 29 Nov 2023 04:30 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2023 04:30 PM (IST)
Ruhi, Abhira and Armaan from Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब चौथी जेनरेशन की कहानी शुरू हुई है। शो में हाल ही में 20 साल का लीप दिखाया गया, जिसके बाद स्टोरी अक्षरा के बच्चों की जिंदगी पर आधारित दिखाई जा रही है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों इंटरेस्टिंग पड़ाव पर है। लेटेस्ट एपिसोड में अक्षरा की मौत के बाद अभीरा (Samriddhi Shukla) की अरमान (Shehzada Dhami) से शादी दिखाई जाएगी। लेकिन अभीरा की जिंदगी से तूफान यहां खत्म नहीं, बल्कि शुरू होगा।

रोहित से रिश्ता तोड़ेगी रुही?

आने वाले एपिसोड में अभीरा की जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव होते देखने को मिलेगा। अक्षरा की मौत के बाद अरमान, अभीरा से शादी कर लेगा। इनकी शादी से पूरा पोद्दार परिवार सदमे में आ जाएगा। उधर, अरमान की शादी से अनजान रुही, रोहित से अपने रिश्ते को तोड़ने का फैसला करेगी। रुही को यह समझ आएगा कि वह अरमान से प्यार करती है।

View this post on Instagram

A post shared by StarPlus (@starplus)

रुही, रोहित से अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला करती है, लेकिन अरमान उसे ऐसा करने से मना कर देता है। इससे रुही चौंक जाती है क्योंकि वह अरमान के बिना अपनी जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकती। लेकिन अरमान, रुही के साथ आगे बढ़ने से साफ मना कर देता है।

सम्पत्ति से बेदखल किया जाएगा अरमान

एक ओर रुही का अरमान के फैसले से दिल टूटने वाला है, तो दूसरी ओर पोद्दार परिवार अरमान को बेदखल करने का फैसला करेगा। बिजनेस में वह उसकी जगह रोहित को देने का फैसला करेंगे। हालांकि, इसमें उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी। उधर, अभीरा से शादी के बंधन के बंध चुके अरमान उसे सक्सेसफुल लॉयर बनाने का फैसला किया है। 

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो का नया प्रोमो जारी, अभीरा-अरमान की लाइफ में आएंगे ट्विस्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.