Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khatron Ke Khiladi 14 में पक्की हुई इन दो कंटेस्टेंट्स की जगह! एक हैं शिव ठाकरे की करीबी दोस्त

फेमस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर कई महीनों से चर्चा है। इस शो के लिए अब तक कुछ नाम सामने आए। वहीं हाल फिलहाल में दो और कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं जो रोहित शेट्टी के शो में अपनी एडवेंचर्स साइड दिखाएंगे। इनमें से एक खतरों के खिलाड़ी 13 का हिस्सा रह चुके शिव ठाकरे की करीबी दोस्त हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 08 Apr 2024 01:41 PM (IST)
Hero Image
'खतरों के खिलाड़ी' से रोहित शेट्टी (फाइल फोटो)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 14: खतरनाक स्टंट से भरे 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन में काफी कुछ एंटरटेनिंग और एडवेंचरस भी देखने को मिला था। इस शो के खत्म होने के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 14' की चर्चा कई समय से बनी हुई है।

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के होस्ट किए जाने वाले इस शो में कंटेस्टेंट्स को कभी गहरे पानी में डुबकी लगाकर टास्क कंप्लीट करना होता है, तो कभी कीड़े-मकौड़े अपने सिर पर डालकर ताले को खोलना होता है। 'खतरों के खिलाड़ी' में हर सीजन के साथ टास्क का लेवल भी बढ़ता चला जाता है। 

'खतरों के खिलाड़ी 14' में आएंगे ये कंटेस्टेंट्स

'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं। ऐसी चर्चा जोरों पर है कि इस रियलिटी शो में 'बिग बॉस 17' और 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कुछ कंटेस्टेंट्स शामिल हो सकते हैं। अब वाकई ऐसा है या नहीं, यह तो मेकर्स ही बता पाएंगे। लेकिन फिलहाल के लिए दो नाम सामने आए हैं। 

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस 17' के अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और 'बिग बॉस ओटीटी 2' की निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) का नाम सामने आया है। दोनों रोहित शेट्टी के शो में अपनी स्टेमिना और मेंटल स्ट्रेंथ का दम दिखाते नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के शो में पक्की हुई इस एक्टर की जगह, 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर आई ये अपडेट

'खतरों के खिलाड़ी 14' में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट्स?

इस शो के लिए मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), नील भट्ट, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, मन्नारा चोपड़ा का नाम सामने आ चुका है। हालांकि, इनके नाम की ऑफिशियल कन्फर्मेशन होना बाकी है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: सलमान खान के शो में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी शाह रुख खान की 'बेटी', आलिया संग रह चुका छत्तीस का आंकड़ा