Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिरोजा खान उर्फ KhanZaadi बिग बॉस के घर से हुई बेघर, फूट-फूटकर रोए अभिषेक कुमार

इस हफ्ते खानजादी के साथ-साथ विक्की जैन नील भट्ट और अभिषेक कुमार घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे लेकिन इस हफ्ते वोटों की कमी के चलते खानजादी एविक्ट हो गई हैं। उनके जाने के बाद बाबू भैया और अभिषेक कुमार फूट-फूटकर रोने लगे। कुछ हफ्तों से देखा जा रहा है कि खानजादी यही कहती नजर आई थी कि उन्हें इस शो से बाहर जाना है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sat, 16 Dec 2023 11:43 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस खानजादी और अभिषेक कुमार (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: शनिवार यानी 16 दिसंबर को एक बार फिर वीकेंड का वार आ गया है। इस शो में भारती और हर्ष ने सभी घरवालों को हंसाया तो वहीं दूसरी तरह सलमान खान ने कई लोगों को रुलाया। एक तरह जहां घर से खानजादी (KhanZaadi) की छुट्टी हुई तो वहीं दूसरी तरफ एक और वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई।

खानजादी हुई घर से बाहर

इस हफ्ते खानजादी के साथ-साथ विक्की जैन, नील भट्ट और अभिषेक कुमार घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, लेकिन इस हफ्ते वोटों की कमी के चलते खानजादी एविक्ट हो गई हैं। उनके जाने के बाद बाबू भैया और अभिषेक कुमार फूट-फूटकर रोने लगे।

You will surely be missed !#FirozaKhan pic.twitter.com/37I7EhCq2e— Jen 🍷 (@DsouzaJennifer) December 16, 2023


यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Elimination: सबसे शातिर कंटेस्टेंट का खत्म हो जाएगा खेल? इस बार होश उड़ा देगा बिग बॉस का एलिमिनेशन

घर से जाना चाहती थी खानजादी ?

पिछले कुछ हफ्तों से देखा जा रहा है कि खानजादी बार-बार यही कहती नजर आई थी कि उन्हें इस शो से बाहर जाना है। सभी कंटेस्टेंट्स के सामने उन्होंने कहा था कि उनकी मेंटल हेल्थ सही नहीं है और इस वजह से वह बाहर जाना चाहती है। शो में अपने सफर को याद करते हुए फिरोजा खान उर्फ खानजादी ने कहा कि, जैसे ही मैंने शो को अलविदा कहा, मुझे खुशी है कि मैं हमेशा से ईमानदार रही हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह शो मेरी परीक्षा लेगा। यह सफर मेरे पहले प्यार, हिप-हॉप के लिए एक बड़ी प्रेरणा है।

View this post on Instagram

A post shared by Firoza khan | KHANZAADI (@iamkhanzaadi)

 'हसल 2.0' से मिली थी खास पहचान

यह भी पढ़ें- मुश्किल में अंकिता की शादी? विक्की ने कही ऐसी बात कि फूट-फूट कर रोईं एक्ट्रेस, फैंस बोले- हमेशा बेइज्जत करता है

27 साल की सिंगर-रैपर फिरोजा खान असम की रहने वाली हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनके पिता अफगानिस्तान के रहने वाले हैं, जबकि उनकी मां इंडियन हैं। फिरोजा को बचपन से ही गाने लिखने का शौक था। फिरोजा को पॉपुलैरिटी एमटीवी शो 'हसल 2.0' से मिली थी। उन्होंने शो पर 'आजादी', 'नो बाउंड्रीज' और 'तराजू' जैसे गाने गाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था।