Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Kumar फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार, इस बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ प्रोजेक्ट को लेकर किया इशारा?

अभिषेक कुमार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हैं। शो खत्म हो गया है लेकिन फैंस उनसे जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेताब हैं। अभिषेक कुमार भी फैंस को बीच- बीच में अपनी अपडेट शेयर करते रहते हैं। एक्टर ने इस बार अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 11 Mar 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार अभिषेक कुमार? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार का करियर फुल स्पीड में दौड़ रहा है। शो से बाहर आने के साथ ही एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। हाल ही में मनारा चोपड़ा के साथ उनका म्जूयकि वीडियो सांवरे रिलीज हुआ था, जो खूब पॉपुलर भी हुआ।

अभिषेक कुमार अब अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस बीच एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ उनके जुड़ने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के ये दो कंटेस्टेंट्स एक- दूसरे को रियल लाइफ में कर रहे हैं डेट, रोमांटिक तस्वीरों ने खोला राज!

अभिषेक के आगे प्रोजेक्ट्स की लाइन

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 ने अभिषेक कुमार की किस्मत चमका दी है। पॉपुलैरिटी तो मिली ही, साथ ही साथ प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। एक्टर ने हाल ही में बिग बॉस 17 की दूसरी कंटेस्टेंट आयशा खान के साथ अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर अपडेट शेयर की थी। शूटिंग के कुछ वीडियो भी उन्होंने पोस्ट किए थे।

फिल्मों में एंट्री को तैयार

अभिषेक कुमार अब टी-सीरीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में कुछ साफ तौर पर तो नहीं कहा, लेकिन इस बड़े कोलैबोरेशन की तरफ इशारा जरूर किया। अभिषेक कुमार ने एनिमल में दिखाए गए मशीनगन की फोटो पोस्ट की थी, जो टी-सीरीज के ऑफिस में रखी हुई है। एक्टर का ये पोस्ट जैसे ही सामने आया, फैंस ने तुरंत अंदाज लगाया कि अब अभिषेक कुमार टी-सीरीज के साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस ने Munawar Faruqui को किया मालामाल, कॉमेडियन ने खरीदी लग्जरी कार, एक्टर्स और क्रिकेटर्स की है फेवरेट

शानदार रहा बिग बॉस का सफर

बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार की जर्नी की बात की जाए, तो एक्टर का सफर शानदार रहा। शुरुआत में उनका एग्रेसिव अवतार देखने को मिला, लेकिन जैसे- जैसे शो में एक्टर आगे बढ़े, उन्हें गेम समझ आने लगा। इसके साथ ही अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 में अपनी पकड़ मजबूत की। नतीजा ये हुआ कि अभिषेक कुमार, बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर- अप बने।