Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Kumar और मनारा चोपड़ा के गाने 'सांवरे' का 9 फरवरी को इतने बजे आएगा टीजर, सेट कर लीजिये घड़ी का समय

Abhishek Kumar Mannara Chopra Song Teaser अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा ने बिग बॉस सीजन 17 के खत्म होते ही फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। ये दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। अभिषेक-मनारा के गाने सांवरे के पोस्टर के बाद अब दोनों ने अपने फैंस को ये भी बताया कि उनके गाने का टीजर 9 फरवरी को कितने बजे रिलीज किया जाएगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 08 Feb 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
9 फरवरी को इतने बजे आएगा Abhishek Kumar और मनारा चोपड़ा के गाने का टीजर / फोटो- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Abhishek Kumar-Mannara Chopra Song: बिग बॉस सीजन 17 के कई कंटेस्टेंट हैं, जिनके पास शो खत्म होने के बाद एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इन्हीं में शामिल है अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा, जिनकी जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलने वाली है।

कुछ दिनों पहले ही अभिषेक-मनारा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वह अपने गाने की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद हाल ही में उन्होंने अपने गाने 'सांवरे' का पोस्टर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसने फैंस की बैचेनी को बढ़ा दिया था।

अब हाल ही में अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा ने फैंस की उत्सुकता को दोगुना करते हुए बताया कि उनके पहले सिंगल 'सांवरे' का टीजर कितने बजे रिलीज किया जाएगा। अगर आप ये हॉट केमिस्ट्री मिस नहीं करना चाहते तो तुरंत ही अपनी घड़ी का टाइमिंग सेट कर लीजिये।

कितने बजे आएगा अभिषेक-मनारा के गाने का टीजर?

अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की बिग बॉस 17 में कितनी भी लड़ाई हुई हो, लेकिन बाहर आने के बाद उनके बीच एक शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। मनारा-अभिषेक की यही केमिस्ट्री जल्द ही इनके गाने में भी देखने को मिलेगी। ये तो आप सब जानते हैं कि मनारा-अभिषेक के पहले गाने 'सांवरे' का टीजर वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी को रिलीज होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Abhishek Kumar की बाहों में मनारा चोपड़ा, पहले रोमांटिक गाने की रिलीज डेट-टीजर के बारे में जानें सब कुछ

अब हाल ही में प्ले डीएम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनारा और अभिषेक का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें उन्होंने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना करते हुए बताया है कि उनके गाने 'सांवरे' का टीजर कल सुबह 11 बजे Youtube पर रिलीज किया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Play Dmf (@playdmfofficial)

अभिषेक-मनारा की केमिस्ट्री देखने के लिए उत्सुक दिखे फैंस

अभिषेक कुमार और मनारा चोपड़ा की इस वीडियो ने फैंस की बेताबी को बढ़ा दिया है और उनके चाहने वालों ने उन्हें 'अभीनारा' का हैशटैग दे दिया है। एक यूजर ने लिखा, "आप दोनों को ऑल द बेस्ट, बस अब और इंतजार नहीं हो रहा है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं अभिषेक-मनारा को एक साथ एक गाने में देखने का इंतजार नहीं कर सकता"। अन्य यूजर ने लिखा, "पंजाबी मतलब चक दे फट्टे"। आपको बता दें कि हाल ही में मनारा चोपड़ा संग अपने गाने की शूटिंग करने के बाद जब अभिषेक कुमार मुंबई लौटे थे, तो उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के साथ मिलकर पार्टी की थी।

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' के बाद Abhishek Kumar की बाहों में दिखीं Mannara Chopra, चंडीगढ़ से दोनों की तस्वीरें हुईं वायरल