Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: मां को देख Abhishek Kumar का छल्का दर्द, दोस्त को रोता देख Munawar Faruqui के भी निकले आंसू

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar बिग बॉस 17 फैमिली वीक शुरू हो चुका है। अब तक शो में अंकिता लोखंडे की मां विक्की जैन की मां आयशा खान के भाई मन्नारा चोपड़ा की बहन और मुनव्वर फारूकी की बहन पहुंची थी। वहीं अब एक और कंटेस्टेंट के परिवार वाले बिग बॉस के घर में आए। हम बात कर रहे हैं शो के फेमस कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 10 Jan 2024 08:24 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार की मां ( Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Abhishek Kumar: टीवी के फेमस शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) जनवरी के आखिर में शो का फिनाले होने को है। ऐसे में अब घर में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं। सोमवार से शो का नया वीक शुरू हुआ और इस हफ्ते का नाम फैमिली वीक रखा गया है, क्योंकि एक-एक कर सभी घरवाले अपने परिवार वालों से मिल रहे हैं।

अब तक शो में अंकिता लोखंडे की मां, विक्की जैन की मां, आयशा खान के भाई, मन्नारा चोपड़ा की बहन और मुनव्वर फारूकी की बहन पहुंची थी। वहीं अब एक और कंटेस्टेंट के परिवार वाले बिग बॉस के घर में आए। हम बात कर रहे हैं शो के फेमस कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार की।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 3 महीने बाद छोटी बहन को बिग बॉस हाउस में देख Mannara Chopra के उड़े होश, निकल गए आंखों से आंसू

अभिषेक कुमार ने की मां से मुलाकात

शो के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार से मिलने उनके परिवार से उनकी मां बिग बॉस पहुंची, जिसे देख अभिषेक खुद को रोक नहीं पाए और मां के गले लगकर रोने लगे। दोस्त की मां को देख मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) भी अपने आंसू पर कंट्रोल नहीं कर सके है और वह भी रो पड़े। इस दौरान मन्नारा और मुनव्वर ने अभिषेक की मां से खूब सारी बातें भी की।

फैंस अभिषेक को कर रहे हैं पसंद

शो से बाहरी दुनिया में अभिषेक कुमार को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। हाल ही में उन्हें शो से कुछ घंटों के लिए बाहर किया था। अभिषेक कुमार के लिए बीता सप्ताह काफी मुश्किल रहा था। पिछले दिनों उनकी समर्थ जुरेल और ईशा मालविया संग लड़ाई में उनका समर्थ पर हाथ उठा था, जिसके चलते घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे ने उन्हें बाहर कर दिया, लेकिन अभिषेक के फैंस और बिग बॉस के दर्शक से उन्हें काफी सपोर्ट मिला।

वीकेंड के वार में सलमान खान ने ईशा और समर्थ की जमकर क्लास लगाई थी और कहा था कि आप दोनों ने उसको बेहद पोक किया, जिसके चलते उसका ऐसा रिएक्शन आया। ऐसे में अभिषेक को घर में वापस आने का दूसरा मौका। 

यह भी पढ़ें- 'समझा के आए हैं देखते हैं अब...' Bigg Boss के घर से बाहर आते ही बहू Ankita Lokhande को लेकर बदले सास के सुर