Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samarth Jurel और ईशा मालवीय को लेकर बदले Abhishek Kumar के सुर, बिग बॉस 17 से बाहर आते ही मारी पलटी

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के रनर अप अभिषेक कुमार इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में शो के खत्म होने के बाद अभिषेक ने एक रीयूनिय पार्टी भी रखी। जिसमें आयशा खान और मुनव्वर फारूकी जैसे बिग बॉस के घर के सदस्य शामिल रहे। ऐसे में अब अभिषेक ने समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय को लेकर रिएक्ट किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 08 Feb 2024 08:43 PM (IST)
Hero Image
ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को लेकर बोले अभिषेक कुमार (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Abhishek Kumar On Samarth Jurel-Isha Malviya: अभिषेक कुमार सलमान खान के शो बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद लगातार लाइमलाइट बटोर रहे हैं। हाल ही में अभिषेक ने बिग बॉस 17 के सदस्यों के लेकर एक रीयूनियन पार्टी रखी, जिसमें आयशा खान, रिंकू धवन और मुनव्वर फारूकी जैसे कई कंटेस्टेंट्स शामिल रहे।

लेकिन अभिषेक की इस पार्टी में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल नजर नहीं आए। ऐसे में अब अभिषेक कुमार से इन दोनों को लेकर सवाल पूछा पूछा गया है, जिस पर उन्होंने अपनी राय रखी है। 

समर्थ और ईशा को लेकर क्या बोले अभिषेक कुमार

अब बिग बॉस से बाहर आकर अभिषेक कुमार ने इन दोनों को लेकर अपने सुर बदले हैं और फिल्मीज्ञान की तरफ से इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में कहा है- मौका मिलते ही मैं समर्थ और ईशा से मुलाकात करूंगा और उनसे जाकर हैलो बोलूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

वो तो बिग बॉस के घर में हालत ऐसे हो गए थे, लेकिन मैं चिंटू को पर्सनली काफी पसंद करता हूं, वह बहुत अच्छा इंसान है। इस तरह से अभिषेक कुमार समर्थ और ईशा को लेकर अपने दिल की बात कही है। 

अभिषेक कुमार ने समर्थ को जड़ा था तमाचा

बिग बॉस 17 में देखा गया कि समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय से अभिषेक कुमार की बिल्कुल भी नहीं बनी। लव ट्रायंगल को लेकर आए दिन इन तीनों के बीच बिग बॉस के घर में खूब घमासान देखने को मिला। चिंटू उर्फ समर्थ ने अभिषेक को खूब पोक किया , जिसकी वजह से एक दिन अभिषेक के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने चिंटू का तमाचा मार दिया। जिसको लेकर अभिषेक बिग बॉस के घर से बाहर भी हुए थे।

शो में मांगी थी माफी

अभिषेक कुमार ने बिग बॉस 17 के फिनाले के दौरान समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने को लेकर नेशनल टीवी पर मांफी मांगी थी। सिर्फ इतना ही नहीं समर्थ ने भी ये कहा था कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उन्होंने किस हद तक अभिषेक को परेशान किया था। 

ये भी पढ़ें- Abhishek Kumar और मनारा चोपड़ा के गाने 'सांवरे' का 9 फरवरी को इतने बजे आएगा टीजर, सेट कर लीजिये घड़ी का समय