Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे माफ कर देना', Khatron Ke Khiladi 14 की हार से टूटे Abhishek Kumar, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

Khatron Ke Kiladi का 14वां सीजन खत्म हो गया है। मजबूत खिलाड़ियों में शुमार अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के हाथ से एक बार फिर ट्रॉफी फिसल गई। खतरों के खिलाड़ी से हारने के बाद अभिषेक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही फैंस से एक वादा किया है। मालूम हो कि वह बिग बॉस 17 भी नहीं जीत पाए थे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
खतरों के खिलाड़ी 14 की हार से मायूस हुए अभिषेक कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 (Khatron Ke Khiladi 14) को अपना विनर मिल चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी शो के सबसे मजबूत खिलाड़ी करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) को मिली है और फर्स्ट रनर-अप टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ रहीं।

27 जुलाई को ऑन-एयर हुआ खतरों के खिलाड़ी 14 के सभी खिलाड़ियों ने मजबूती के साथ सारे स्टंट्स पूरे किए। 12 खिलाड़ियों के साथ रोहित शेट्टी ने यह सीजन शुरू किया था, जिसमें से पांच खिलाड़ी अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ और करणवीर मेहरा फाइनल में पहुंचे थे।

हार से मायूस एक्टर

अभिषेक कुमार ने बहुत मजबूती और लगन से सारे स्टंट्स किए, लेकिन ट्रॉफी तक नहीं पहुंच पाए। वह टॉप 5 फाइनलिस्ट रहे और ग्रैंड फिनाले से बाहर होने वाले पहले खिलाड़ी थे। पांच कदम की दूरी से अभिषेक के हाथ से ट्रॉफी छिन गई, जिससे वह बहुत उदास हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने हार के बाद पहला पोस्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14 के सेट पर अभिषेक कुमार को मिला नया प्यार, रोमांस करते नजर आए अभिनेता

Abhishek Kumar KKK 14

फैंस से किया वादा

अभिषेक कुमार ने अपना दर्द सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बयां किया है और फैंस को भरोसा दिलाया है कि खतरों की एंडिंग न सही, जिंदगी की एंडिंग बेस्ट होगी। तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "मुझे माफ करना। मुझे पता है आप सब लोग हर्ट हैं। खतरों की एंडिंग अच्छी नहीं हुई पर मेरा वादा है कि जिंदगी की एंडिंग बेस्ट होगी। जय माता दी।"

Abhishek Kumar

बिग बॉस में भी मिली थी हार

खतरों के खिलाड़ी से पहले अभिषेक कुमार विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 का हिस्सा रहे थे। इस शो में उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी से लोगों का दिल जीत लिया था। हालांकि, वह यहां भी ट्ऱॉफी जीतने से चूक गए थे। शो की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम किया था और अभिषेक फर्स्ट रनर-अप बने थे। वह उडारियां और बेकाबू जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें- KKK 14: आसिम के साथ हुई लड़ाई पर Abhishek Kumar ने रखा अपना पक्ष, बोले- 'दिख गई थी उनकी जलन'