Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav के स्नेक वेनम केस पर इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया रिएक्ट, 5 दिन में मिली राहत तो कह दी ये बात

सांपों के जहर तस्करी मामले में फंसे एल्विश यादव (Elvish Yadav) को थोड़ी राहत मिली है। हाल ही में उन्हें नोएडा पुलिस ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया था। हालांकि पांचवें दिन ही जेल से एल्विश यादव को बेल मिल गई। इस पर एक फेमस बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट ने रिएक्ट किया है जो वायरल हो रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 22 Mar 2024 09:29 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव को इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया सपोर्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एल्विश यादव (Elvish Yadav) सांपों के जहर तस्करी मामले को लेकर खबरों में बने हुए हैं।  लंबी कार्रवाई के बाद हाल ही में नोएडा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। हालांकि, 5 दिनों में ही कोर्ट ने उन्हें राहत दे दी है। इसके साथ ही एल्विश यादव जेल से बाहर आ गए हैं। जिस पर अब एक पॉपुलर बिग बॉस कंटेस्टेंट ने रिएक्ट किया है।

एल्विश यादव स्नेक वेनम केस को लेकर बीते साल से ध्यान खींच रहे हैं। हाल ही में उनकी गिरफ्तारी के बाद मामले को लेकर कई अपडेट्स भी आईं। इस दौरान कई स्टार्स ने उनका समर्थन किया था।

यह भी पढ़ें- स्नेक वेनम केस में Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर अब आई अभिषेक कुमार की प्रतिक्रिया, कहा- 'मुझे उन्हें देखकर...'

एल्विश की रिहाई पर किया रिएक्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव और उनके परिवार को सपोर्ट करने वालों की लिस्ट में अभिषेक कुमार का नाम भी शामिल है। एक्टर पहले भी स्नेक वेनम मामले को लेकर एल्विश यादव का साथ दे चुके हैं। अब उनकी रिहाई पर भी रिएक्ट किया है।

एल्विश के लिए अभिषेक ने जताई खुशी

एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लिया था। हालांकि, गिरफ्तारी के पांचवें दिन 22 मार्च को ही उन्हें बेल मिलने की जानकारी सामने आई। जैसे ही ये खबर बाहर आई अभिषेक कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने एक्स पर एक ट्वीट लिखते हुए कहा, "जय श्री राम, बोला था न सब अच्छा होगा। बेल ग्रांटेड।"

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की फिल्म आते ही सास रंजना जैन के बदले तेवर, बहू को लेकर कह दी ऐसी बात, यकीन करना हुआ मुश्किल

पहले भी कर चुके हैं सपोर्ट

एल्विश यादव के जेल जाने के बाद जब उनके माता- पिता ने मीडिया चैनलों को इंटरव्यू दिया था, जहां दोनों रोते हुए नजर आए। अभिषेक कुमार ने इस पर भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस मुश्किल की घड़ी में मैं एल्विश यादव  का साथ देता हूं और मुझे न्यायिक व्यवस्था पर पूरा विश्वास है कि जस्टिस जरुर होगा। एल्विश यादव के परिवार का इस मुश्किल वक्त में दिल से साथ देता हूं। आज उन्हें रोता देख मेरे भी आंसू निकल आए। जय श्री राम सब अच्छा हो।"