Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav की सफाई पर अभिषेक मल्हान ने दिया जवाब, क्या फिर से दूरियां मिटाकर दिखाएंगे 'भाईचारा'

Elvish Yadav- Abhishek Malhan यूट्यूबर्स एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती को बिग बॉस ओटीटी 2 में फैंस ने काफी सराहा। दोनों ने साथ मिलकर फिनाले में अपनी जगह बनाई। हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों का भाईचारा लोगों के लिए सवाल बनकर रह गया। अब हाल ही में एल्विश यादव के भाईचारे वाली बात पर अभिषेक मल्हान ने जवाब दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 17 Aug 2023 10:43 AM (IST)
Hero Image
Abhishek Malhan Aka Fukra Insaan Replied to Elvish Yadav Post on Instagram । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish Yadav- Abhishek Malhan: बिग बॉस ओटीटी 2 भले ही खत्म हो चुका हो, लेकिन इसके टॉप 3 कंटेस्टेंट मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। अभिषेक मल्हान और एल्विश की दोस्ती सच्ची थी या फिर फेक इस पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी सवाल उठा रहे हैं।

हाल ही में जब अभिषेक तबीयत खराब की वजह से अस्पताल में एडमिट थे, तो उन्हें देखने के लिए लगभग सभी बिग बॉस कंटेस्टेंट पहुंचे। हालांकि, एल्विश का अभिषेक को हॉस्पिटल में देखने ना आना लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

जिस पर उन्होंने अपनी सफाई भी दी थी। एल्विश यादव की सफाई पर अब बिग बॉस ओटीटी 2 के फर्स्ट रनरअप अभिषेक मल्हान ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

एल्विश यादव की सफाई पर क्या बोले अभिषेक मल्हान

दरअसल बीती रात एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर करते हुए ये बताया था कि उन्होंने अभिषेक से फोन पर हालचाल लिया है और उन्हें बिग बॉस वालों ने फिलहाल होटल में रहने के लिए कहा है, जिसकी वजह से वह 'फुकरा इंसान' से मिलने के लिए अस्पताल नहीं जा पाए हैं।

उन्होंने अपने और अभिषेक के भाईचारे पर भी बात की थी। एल्विश यादव द्वारा दी गई इस सफाई पर अब हाल ही में अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने एल्विश के वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रिपोस्ट किया और कैप्शन में लिखा, "फुल भाईचारा"। इसके साथ अभिषेक ने एल्विश के लिए हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया।

बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने फुकरा इंसान पर किया था पलटवार

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एल्विश यादव ने हाल ही में एक मीडिया पोर्टल से खास बातचीत करते हुए अभिषेक मल्हान की बोली गई बातों पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि अगर मैं डिजर्विंग नहीं होता, तो यहां तक नहीं पहुंच पाता।

इतना ही नहीं, एल्विश यादव ने ये भी कहा था कि अगर आपका कोई दोस्त ये बोले कि आप डिजर्व नहीं करते जीतना, तो ये बहुत ही हर्टफुल है। आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान और फुकरा ने ये क्लियर कर दिया है कि दोनों के बीच अब भी दोस्ती है।